बिज़नेस

Elon Musk offers to buy 26or 43 billion | ट्विटर खरीदने की तैयारी में एलोन मस्क, 43 अरब डॉलर का दिया ऑफर

open-button


एलोन मस्क ट्विटर खरीदने का मन बना लिए हैं। इसके लिए उन्होंने ट्विटर को 43 अरब डॉलर का ऑफर भी दे दिया है। एलोन मस्क ट्विटर खरीदने के लिए 54.20 डॉलर प्रति शेयर नकद देने का ऑफर दिया है। अभी मस्क के पास ट्विटर की 9% हिस्सेदारी है। एलोन मस्क ट्विटर में सबसे बड़े शेयर होल्डर हैं।

Updated: April 14, 2022 05:14:06 pm

दुनिया का सबसे अमीर आदमी एलोन मस्क ट्विटर खरीदने का मन बना चुके हैं। ट्विटर को खरीदने के लिए एलोन मस्क ने 43 अरब डॉलर का ऑफर भी दे दिया है। एलोन मस्क ने ट्विटर को 54.20 डॉलर प्रति शेयर नकद में खरीदने की पेशकश की है। अभी ट्विटर 45.85 डॉलर प्रति शेयर के हिसाब से ट्रेड हो रहा है।

इससे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने एलोन मस्क को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के टीम में शामिल होने के लिए ऑफर दिया था। लेकिन एलोन मस्क ने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के टीम में शामिल होने से इनकार कर दिया था। मस्क के इस ऐलान के बाद ट्विटर के शेयर में 3.10% की तेजी देखी गई जो उछलकर 45.85 डॉलर के स्तर पर पहुंच गया है।

elon-musk-to-buy-twitter-offered-to-buy-for-43-billion.jpg

 


ट्विटर में बदलाव चाहते हैं एलोन मस्क

एलोन मस्क ने फाइलिंग में बताया कि मैंने ट्विटर में निवेश किया है क्योंकि मैं दुनिया भर में मुक्त भाषण के लिए मंच बनाने की क्षमता में विश्वास करता हूं। मेरा मानना है कि स्वतंत्र भाषण एक कामकाजी लोकतंत्र के लिए अनिवार्य है। हालांकि एलोन मस्क ने कहा कि इसमें निवेश करने के बाद मुझे एहसास हुआ है कि कंपनी न तो पनपेगी और न ही अपने मौजूदा स्वरूप में इस सामाजिक अनिवार्यता को पूरा करेगी। ट्विटर को एक निजी कंपनी के रूप में बदलने की जरूरत है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top