बिज़नेस

Elon Musk asked questions users in Twitter answer of CEO Parag Aggarwa | ऐलोन मस्क ने ट्वीटर में खास सुविधा के लिए यूजर्स से पूछा सवाल, जानिए सीईओ पराग अग्रवाल का जबाब

open-button


ऐलोन मस्क ने यूजर्स से पूछा क्या आपको एडिट बटन चाहिए? जिसके लिए उन्होंने हां और नहीं में जबाब देने के लिए पोल भी रखा है। जिस पर अभी तक 1,671,311 यूजर्स के द्वारा जबाब दिया जा चुका है। वहीं इसके लिए ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने भी ट्वीट किया है।

Published: April 05, 2022 11:46:35 am

ऐलोन मस्क लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और उसकी नीतियों के बारे में ट्वीट करते रहते हैं। अभी उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि लोकतंत्र के लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता आवश्यक है। जिस पर उन्होंने ट्वीटर के बारे में सवाल भी किया था कि क्या आप मानते हैं कि ट्विटर इस सिद्धांत का सख्ती से पालन करता है? लेकिन इस बार ऐलोन मस्क ने ट्वीटर में एडिट बटन लाने के लिए यूजर्स से सवाल किया है। जिसपर अभी तक 1,748,074 यूजर्स के द्वारा जबाब जा चुका है इसके साथ ही लगातार यूजर्स जबाब दे रहे हैं।

elon-musk-asked-questions-users-in-twitter-answer-of-ceo-parag-aggarwa.jpg

 


ऐलोन मस्क के ट्वीट पर सीईओ पराग अग्रवाल ने किया रिप्लाई

ऐलोन मस्क के एडिट बटन को लेकर किए ट्वीट के बाद ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने यूजर्स से सावधानीपूर्वक वोट करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस पोल के नतीजे महत्वपूर्ण होंगे। कृपया ध्यान से वोट करें।

1 अप्रैल को एडिट बटन लाने के बारे ट्वीटर कर चुका है ट्वीट
1 अप्रैल को ट्वीटर के अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिख चुका है कि हम एडिट बटन के लिए काम कर रहे हैं। जिसको लेकर कई लोग अप्रैल फूल भी मान रहे हैं। अब आगे देखने वाली बात होगी कि सही में ट्वीटर यह फीचर लाता है या नहीं।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top