बिज़नेस

Axis Bank in association with SpiceJet launches co-branded credit card | Axis Bank ने SpiceJet के साथ मिलकर लांच किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, जानिए आपको क्या होगा फायदा

open-button


इस कार्ड के जरिए स्पाइसजेट यात्रा की पुनरुत्थान की मांग को भुनाने की उम्मीद कर रही है जो कोरोना के कारण 2 साल तक ठहर गई थी। इसके साथ ही टियर 2 व 3 शहरों के यात्रियों तक अपनी पहुंच बढ़ाना चाहती है। इस क्रेडिट कार्ड के ऑफर के जरिए स्पाइसजेट ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है। हालांकि अभी Axis Bank की वेबसाइट पर केवल SpiceJet Axis Bank वॉयेज ब्लैक क्रेडिट कार्ड से जुड़ी जानकारी ही मौजूद है।

Axis Bank ? SpiceJet iceJet के को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड में क्या है खास ऑफर

– कार्ड जारी होने के 30 दिन के अंदर 2 ट्रांजेक्शन करने पर 4 हजार रुपए का स्पाइसजेट फ्लाइट बुकिंग वाउचर मिलेगा। – 1 साल की स्पाइसक्लब गोल्ड मेम्बरशिप दिया जाएगा। – देश भर के सभी घरेलू हवाई अड्डों पर 8 लाउंज एक्सेस फ्री दिया जाएगा।

– हर 200 रुपए खर्च पर 28 स्पाइसक्लब पॉइंट मिलेगें जिसे आप टिकट बुकिंग में यूज कर सकते हैं। – 1% फ्यूल सर चार्ज वेबऑफ किया जाएगा। – कार्डहोल्डर को सिल्वर या गोल्ड टियर में सीधे प्रवेश के साथ विशेष स्पाइसक्लब सदस्यता दी जाएगी।

– चेक-इन प्राथमिकता, स्पाइसमैक्स अपग्रेड, पसंदीदा सीट चयन के साथ कई और सुविधाएं दी जाएगी।
क्रेडिट कार्ड लांच कार्यक्रम में एक्सिस बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ अमिताभ चौधरी ने कहा कि हम स्पाइसजेट के साथ साझेदारी करके खुश हैं, यह एक ऐसा ब्रांड है जो हमारे व्यापक पहुंच और बेजोड़ सेवाओं को शेयर करता है। हम अपने ग्राहकों को सभी टचप्वाइंट पर एक परेशानी मुक्त पेमेंट करने का ऑप्सन देते हैं। स्पाइसजेट में यात्रा करने वालों के लिए ये कार्ड फायदेमंद होगा।

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा कि मुझे स्पाइसजेट और एक्सिस बैंक का को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लांच करते हुए खुशी हो रही है। ये कार्ड सभी ग्राहक की यात्रा को और अधिक फायदेमंद बना देगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा हम देश में बजट एयरलाइनों के लिए फ्रीक्वेंट फ्लायर प्रोग्राम के अग्रदूत हैं। एक्सिस बैंक के साथ यह साझेदारी स्पाइसक्लब की वैल्यू ऑफरिंग को को बहुत मजबूत करेगी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top