बिज़नेस

Akshaya Tritiya 2022 Top Jewellers Giving Best Offers To Customers | Akshaya Tritiya 2022: अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रहे टॉप ज्वेलर्स, आप भी ले सकते हैं फायदा

open-button


यह माना जाता है कि त्योहार परिवार के लिए सुख-संपत्ति और सौभाग्य लाता है। ऐसे में भी अक्षय तृतीया का त्योहार कुछ और खास होता है, क्योंकि धार्मिक दृष्टि से जहां इस दिन किए गए दान का अक्षय गुना फल मिलता है वहीं खरीदारी के लिहाज से इस दिन खरीदा गया सोना, आभूषण आदि शुभ माना जाता है। आइए जानते हैं देश के टॉप ज्वैलर्स ग्राहकों के लिए क्या ऑफर लाए हैं।

यह भी पढ़ें

Akshay Tritiya: आज अबूझ मुहूर्त में खरीदे सोना, बनी रहेगी सुख-समृद्धि

पीसी चंद्रा ज्वैलर्स
अग्रणी ब्रांड पीसी चंद्रा ज्वैलर्स 22 कैरेट (के) और 14k सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 15 फीसदी की छूट दे रहे हैं। इसके साथ ही हर 22k और 14k सोने के आभूषणों की खरीद पर चांदी या सोने के सिक्के भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।

पीसी चंद्रा ज्वैलर्स डायमंड और रिही सिल्वर कलेक्शन के मेकिंग चार्ज पर फ्लैट 25 का डिस्काउंट भी दे रहे हैं। ज्वैलर्स के पास हीरे और कीमती पत्थरों के मूल्य पर 10 फीसदी छूट का विकल्प भी उपलब्ध है। खास बात यह है कि यह ऑफर 8 मई तक वैध है।

akshay_tritiya_2022.jpgतनिष्क
तनिष्क सोने और हीरे के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी तक की छूट दे रहा है। प्लेन ज्वैलरी पर 200 रुपए प्रति ग्राम की छूट है, हालांकि यह ऑफर देश के पूर्वी क्षेत्र के लिए है। वहीं 1 ग्राम के सोने के सिक्के भी उपलब्ध हैं। यह ऑफर ज्यादातर क्षेत्रों में 4 मई तक वैध है।

सेनको गोल्ड एंड डायमंड (Senco Gold & Diamonds)
सेनको गोल्ड एंड डायमंड भी अपने ग्राहकों को लिए आकर्षक ऑफर लेकर आया है। ब्रांड डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 100 फीसदी, गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी, प्लेटिनम ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 30 फीसदी और सिल्वर आइटम के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की छूट दी जा रही है।

वहीं 1.5 लाख रुपए और उससे ज्यादा की खरीद पर, ब्रांड 1 ग्राम 22 कैरेट सोने के सिक्के का वादा करता है। खास बात यह है कि ये ऑफर सिर्फ उनकी वेबसाइट से खरीदारी करने पर मान्य है। वहीं ऑफलाइन स्टोर पर आने वाले ग्राहकों को सोने के आभूषणों पर प्रति ग्राम 225 रुपए तक और मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी की छूट और मुफ्त सोना देने का ऑफर है।

त्रिभुवनदास भीमजी झवेरी
जाने-माने ज्वैलर सोने और हीरे के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक की छूट दे रहा है। इसके अलावा पुराने सोने के गहनों को 100 फीसदी मूल्य पर एक्सचेंज करने का ऑफर भी मौजूद है। लेकिन ऑफर सिर्फ 3 मई तक ही वैध है।

कल्याण ज्वैलर्स
कल्याण ज्वैलर्स की ओर से प्रसिद्ध ब्रांड डायमंड ज्वैलरी पर शून्य मेकिंग चार्ज का ऑफर दिया जा रहा है। सॉलिटेयर पर 40 प्रतिशत की छूट, सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 60 फीसदी तक की छूट और प्लेटिनम के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 40 फीसदी की छूट समेत कुछ अन्य आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध हैं।

इसके साथ ही 20,000 रुपए से ज्यादा के सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 55 फीसदी की छूट और 1 लाख रुपए से ज्यादा के सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 60 प्रतिशत की छूट कार्ड पर है।

कैरेटलेन
ऑनलाइन ज्वैलरी साइट ऐसे ऑफर लेकर आई है, जिसमें सभी डिजाइनों पर हीरे की कीमतों पर 20 फीसदी छूट शामिल है। यह ऑफर 3 मई तक ही है।

मालाबार गोल्ड्स एंड डायमंड्स
मालाबार गोल्ड्स एंड डायमंड्स अपने ग्राहकों को 25 हजार रुपए के सोने के आभूषण खरीदने पर मुफ्त सोने का सिक्का दे रहा है। वहीं 25,000 रुपए के हीरे और कीमती आभूषणों की खरीद पर दो सोने के सिक्के भी दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

क्यों मनाई जाती है अक्षय तृतीया? सभी मांगलिक कार्यों के लिए खास इस तिथि का क्या है महत्व?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top