ऑटोमोबाइल

Zomato delivery boy upgrades from Cycle to Splendor in Rajasthan | 24 घंटों में डिलीवरी बॉय ने साइकिल छोड़ खरीद ली नई Hero Splendor, Twitter पर लोगों ने हिम्मत देख शुरू किया अभियान, जानें क्या है पूरा मामला

cycle_to_motorcyclee-amp.jpg


आदित्य ने अपने ट्विटर पर यह भी लिखा कि वह लगभग 10,000 रुपये प्रति माह कमाते हैं, और पिछले 12 वर्षों से पढ़ा रहे हैं। आदित्य के अपडेट के मुताबिक, ट्वीट के 24 घंटे के भीतर दुर्गा को 75,000 रुपये से ज्यादा मिले।

 

नई दिल्ली

Updated: April 13, 2022 11:35:37 pm

गर्मी की शुरुआत के साथ ही चिलचिलाती धूप में बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है, और ऐसे में खाना डिलीवर करने वाले लोग दिन रात मेहनत कर साइकिल तक पर फूड डिलीवरी कर रहे हैं। आप अक्सर घर बैठकर खाना आर्डर करते हैं, और कुछ ही समय बाद यह आप तक पहुंच जाता है, जिसके पीछे एक डीलीवरी एजेंट की अहम भूमिका होती है। खैर, राजस्थान के एक डिलीवरी बॉय की दिल को छू लेने वाली कहानी लोगों को इतनी भा गई कि ट्विटर अभियान के जरिए इस व्यक्ति ने एक नई मोटरसाइकिल खरीद ली।

cycle_to_motorcyclee-amp.jpg

Delivery Boy Upgrades Cycle to Motorcycle

42 डिग्री सेल्सियस पर राजस्थान में खाने की डिलीवरी

राजस्थान के रहने वाले आदित्य शर्मा के एक अभियान में भीषण गर्मी में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव का दिल दहला देने वाला नजारा देखने को मिला। उन्होंने Zomato से खाना मंगवाया और डिलीवरी साइकिल से व्यक्ति ने उनके घर समय से खाना पहुंचाया। उस समय बाहर पारा 42 डिग्री सेल्सियस के आसपास था। आदित्य ने डिलीवरी मैन से पूछा कि वह हर दिन इतनी भीषण गर्मी में कैसे सवारी करता है। लड़के ने जवाब दिया कि वह कई सालों से साइकिल चला रहा है और अब कोई समस्या नहीं होती है। हालाँकि, आदित्य मदद करना चाहता था और उसने उससे पूछा कि क्या उसे मोटरसाइकिल चाहिए।

पैसे की तंगी के चलेत बना डिलीवरी बॉय

मोटरसाइकिल लेने के जवाब पर डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने कहा कि उसके पास बाइक के लिए पैसे नहीं हैं, आदित्य ने साइकिल और डिलीवरी बैग की तस्वीर ली और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। जल्द ही यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें कई यूजर्स ने चंदा देना शुरू कर दिया। डिलीवरी बॉय की पहचान 31 वर्षीय दुर्गा मीणा के रूप में हुई है, इन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के कारण डिलीवरी एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करना शुरू किया था।

ये भी पढ़ें : Toyota ने पेश की 559km रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार bZ4X, Smartphone से कर सकते हैं इस्तेमाल

24 घंटे में खरीदी मोटरसाइकिल

मीणा ने कहा कि अगर कोई डाउनपेमेंट का भुगतान करता है तो वह ईएमआई का प्रबंधन करने में सक्षम होगा और इतना ही नहीं उसने चार महीने के भीतर डाउनपेमेंट वापस करने का भी वादा किया। आदित्य ने अपने ट्विटर पर यह भी लिखा कि वह लगभग 10,000 रुपये प्रति माह कमाते हैं, और पिछले 12 वर्षों से पढ़ा रहे हैं। आदित्य के अपडेट के मुताबिक, ट्वीट के 24 घंटे के भीतर दुर्गा को 75,000 रुपये से ज्यादा मिले। उन्होंने अपनी पसंद की गाड़ी के तौर पर Hero Splendor खरीदी है।

ये भी पढ़ें : पेट्रोल और डीजल के दाम के बाद अब बढ़ा Uber का किराया,दिल्ली में 10 KM के लिए देने होंगे इतने रुपये

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top