ऑटोमोबाइल

You Can Buy Car Easily Bank of Baroda cuts interest rates on Auto Loan | आसानी से पूरा होगा कार का सपना! Car Loan पर ब्याज़ दर में भारी कटौती के साथ ये बैंक दे रहे हैं 90% तक कर्ज

open-button


बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोमवार को कहा कि उसने कार ऋण पर ब्याज दर 0.25% घटाकर 7% प्रति वर्ष कर दिया है और कार लोन को बढ़ावा देने के लिए 30 जून तक सीमित अवधि के लिए प्रोसेसिंग चार्ज को भी कम कर दिया है। कार लोन पर नई दर 7 प्रतिशत से शुरू हो रही है जो कि नई कार खरीदारी पर लागू होगी। बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान में कहा, यह विशेष दर की पेशकश एक उधारकर्ता के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी है।

यह भी पढें: देश की 3 सबसे सस्ती डीजल कार! 26kmpl का माइलेज और पावर भी दमदार

बैंक ने 30 जून, 2022 तक सीमित अवधि के लिए प्रोसेसिंग चार्ज में फ्लैट 1500 रुपये और GST में कमी की घोषणा भी की है। एच टी सोलंकी, महाप्रबंधक – बंधक और अन्य खुदरा संपत्ति, बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान में कहा कि, “हालांकि महामारी और उसके बाद के लॉकडाउन ने ऑटो सेगमेंट को प्रभावित किया, हमने तब से कार लोन की मांग में लगातार वृद्धि देखी है क्योंकि अर्थव्यवस्था अब पटरी पर लौट रही है और लोग अपने स्वयं के वाहनों में यात्रा करने के इच्छुक हैं। बैंक के इस नए कदम से नई कार खरीदना आसान और अधिक किफायती हो जाएगा,”

Maruti Suzuki ने किया इंडियन बैंक से करार:

बता दें कि, हाल ही में मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों की कार खरीदारी को और भी आसान बनाने के लिए इंडियन बैंक (Indian Bank) से करार किया है। ये बैंक देश भर में अपने 5700 से ज्यादा ब्रांच पर कार के लिए आसानी से लोन उपलब्ध कराने में मदद करेगा। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) ने ग्राहकों को परेशानी मुक्त और आकर्षक फाइनेंशियल विकल्पों की सुविधा के लिए इंडियन बैंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी।

यह भी पढें: Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी ‘आग’, देखें VIDEO

Maruti Suzuki की इस योजना के तहत, उपभोक्ता कुल ऑन-रोड कीमत के 90 प्रतिशत तक ऋण का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, खरीदारों को मुफ्त 30 लाख तक का दुर्घटना बीमा कवर, जीरा प्रोसेसिंग फीस और मुफ्त फास्टैग का भी लाभ भी मिलेगा। साथ ही ग्राहक कार लोन के लिए 84 महीने तक की ऋण अवधि तक का भी चुनाव कर सकते हैं। हालाँकि, यह योजना केवल 30 जून 2022 तक उपलब्ध है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top