ऑटोमोबाइल

Used Second Hand BMW Mercecdes Benz Audi Luxury Cars in Cheapest Price | कम खर्च में पूरा होगा लग्ज़री कार का सपना! बिना डाउन पेमेंट के आधी कीमत में घर लाएं BMW और Mercedes जैसी कारें

open-button


BMW, Mercedes Benz और Audi ये तीनों जर्मनी की प्रमुख लग्ज़री कार निर्माता कंपनी हैं और दुनिया भर में इनकी कारें मशहूर हैं। यदि आप भी कम खर्च में लग्जरी कार के मालिक बनना चाहते हैं तो ये लेख आपके लिए मुफीद साबित होगा।

नई दिल्ली

Published: April 13, 2022 05:30:15 pm

लग्ज़री कार में सवारी करने का सपना तकरीबन हर किसी का होता है, लेकिन उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते हर कोई लग्ज़री कारों का लुत्फ नहीं ले पाता है। दुनिया भर में लग्जरी कार सेग्मेंट में मर्सिडीज़ बेन्ज़, ऑडी और बीएमडब्ल्यू की कारें अपने शानदार लुक और दमदार फीचर्स के लिए मशहूर हैं। लेकिन इन कारों की कीमत आम आदमी के बजट से काफी दूर है, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप इन कारों के मालिक नहीं बन सकते हैं। यदि आप भी कम खर्च में एक अदद लग्ज़री कार की तलाश में हैं, तो आप सेकेंड हैंड (Used Cars) का चुनाव कर सकते हैं।

used_luxury_cars_in_cheapest_price-amp.jpg

Used Luxury Cars in Cheapest Price

इस बार हम अपने यूज्ड कार कैटेगरी में लग्ज़री और महंगी कारों को लेकर आए हैं। इस समय कार्स 24 पर BMW, Audi और Mercedes Benz की एक से बढ़कर एक कारें आधी से भी कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। अच्छी बात ये है कि भले ही ये कारें सेकेंड हैंड हैं लेकिन इनकी कंडिशन काफी बेहतर है। तो आइये जानते हैं इन कारों के बारे में-

Mercedes Benz CLA Class:

मर्सिडीज़ बेन्ज़ की सी-क्लॉस सेडान कार अपने सेग्मेंट में काफी मशहूर है, हाल ही में कंपनी ने इसके अपडेटेड मॉडल को बाजार में पेश किया है। इसके नए मॉडल की कीमत 50.01 लाख रुपये से लेकर 70.66 लाख रुपये के बीच है। लेकिन कार्स 24 पर ये कार महज 17,89,499 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2015 का मॉडल है और इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। हरियाणा (HR-26) रजिस्ट्रेशन वाली ये कार 49,694 किलोमीटर तक चली है। जाहिर है कि इसका मीटर रिसेट किया गया है।

डीज़ल इंजन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस इस कार के साथ थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी मिल रहा है जो कि आगामी अप्रैल 2023 तक के लिए वैध है। यदि आप इस कार को फाइनेंस करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको डाउन पेमेंट देने की भी जरूरत नहीं है और हर महीने की किस्त के तौर पर आपको महज 40,874 रुपये EMI देनी होगी।

second_hand_bmw-amp.jpg

BMW 5 Series 520D:

बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज सेडान कार कोई जवाब नहीं है, शानदार लिमोजिन स्टाइल लुक और स्पेसियश केबिन इस कार को और भी बेहतर बनाता है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार में कई एडवांस और लग्जरी फीचर्स को भी शामिल किया है। इसके नए मॉडल की कीमत 63.00 लाख रुपये से शुरू होकर 73.00 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन यहां पर ये कार महज 12,85,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2012 का मॉडल है अब तक 79,695 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है।

डीजल इंजन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस ये कार पंजाब (PB-10) आरटीओ में रजिस्टर्ड है। स्टील-ग्रे कलर की इस कार का कोई मेजर एक्सीडेंटल हिस्ट्री भी नहीं है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। कार के साथ थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी मिल रहा है जो कि आगामी अप्रैल 2023 तक के लिए वैध है। जीरो डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करवाने पर इस कार के लिए आपको हर महीने 29,410 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देनी होगी।

used_audi_car-amp.jpg

Audi A6:

लग्जरी कार के शौकीनों के लिए ऑडी ए6 भी एक बेहतर विकल्प है, आकर्षक लुक वाले इस सेडान कार में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। यूं तो इसके नए मॉडल की कीमत 59.99 लाख रुपये से लेकर 65.99 लाख रुपये के बीच है। लेकिन यहां पर इसका 2013 मॉडल महज 11,09,399 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और ये टीडीआई प्रीमियम प्लस मॉडल है।

डीजल इंजन ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस ये कार 83,772 किलोमीटर तक चली है और हरियाणा (HR-26) आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इस कार के साथ थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी मिल रहा है जो कि आगामी अप्रैल 2023 तक के लिए वैध है। यदि आप इस कार को फाइनेंस करवाते हैं तो आपको बीना डाउन पेमेंट के महज 25,389 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देनी होगी।

डिस्क्लेमर: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई है वो Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पत्रिका इन कारों के कंडिशन या मूल दस्तावेजों के प्रमाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है। आपको सलाह दी जाती है कि पुराने वाहन खरीदने से पूर्व उसके कंडिशन, दस्तावेजों और अन्य बातों की पूरी तस्दीक जरूर कर लें।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top