ऑटोमोबाइल

TVS Sport and Radeon and Star City Plus big saving offer in May 2022 | TVS Sport, Radeon और Star City Plus पर मिल रहा है महाबचत ऑफर, 5100 रुपये तक का होगा फायदा

open-button


TVS Sport

यह बाइक अपने 110cc बाइक सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इसका डिजाइन स्पोर्टी है जोकि काफी इम्प्रेस करता है। इसमें दो वेरिएंट्स किक-स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट में उपलब्ध है। इंजन की बात करें तो Sport में 109.7cc का इंजन लगा है जो 8.29PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट व्हील में 130 mm Drum ब्रेक लगा है जबकि इसके रियर व्हील में 110 mm Drum के साथ Sync की सुविधा मिलती है, जिसकी मदद से असरदार ब्रेकिंग मिलती है। अगर आप एल एंट्री लेवल स्पोर्टी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो TVS Sport आपको पसंद आ सकती है। बात कीमत की करें तो इनकी कीमत 60,130 रुपये से शुरू होती है। ये सभी कीमतें दिल्ली में एक्स-शो रूम है।

TVS Star City Plus

यह अपने सेगमेंट की सबसे कामयाब बाइक है और बेहतर माइलेज भी ऑफर करती है। इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक(Fi) वाला 109cc का इंजन लगा है जो 8.08bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। बाइक के इंजन में Eco-Thrust फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और इसके रियर में 5-स्टेप अडजस्टेबल रियर शॉक्स दिया गया है। इस बाइक में LED हेडलैंप्स देखने को मिलता है। इसके आलावा बाइक में डिजिटल एनॉलॉग कंसोल, USB मोबाइल चार्जर और ड्यूल टोन सीट जैसे फीचर्स देखे जा सकते हैं। इसमें 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स मिलते हैं। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है जबकि एक लीटर रिजर्व में रहता है। इस बाइक की कीमत 70,205 रुपये से शुरू होती है।

TVS Radeon TVS Radeon अपनी राइड क्वालिटी और बेहतर सस्पेंशन की वजह से काफी पॉपुलर है। इस बाइक को खास छोटे शहरों और गांवो को ध्यान में रखते हुए बनाया है। इंजन की बात करने तो बाइक में 109.7CC का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जो 9.5 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन लगे हैं जबकि रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए हैं। यह बाइक Synchronised Braking Technology (SBT) फीचर से लैस है जिसकी मदद से असरदार ब्रेकिंग मिलती है। बाइक का व्हील ब्रेस 1265mm है और ग्राउंड क्लियरेंस 180mm है। सामान कैरी करने के लिए इसके भी पीछे carrier लगाया गया है। इस बाइक की सीट काफी आरामदायक है। बाइक की कीमत 59,925 रुपये से शुरू होती है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top