ऑटोमोबाइल

Toyota Glanza facelift all set to be launched on 15 March in india | नई Toyota Glanza भारत में 15 मार्च को होगी लॉन्च, 22km से ज्यादा की मिलेगी माइलेज

open-button


नई Glanza में नया 9.0-इंच Smartplay Pro+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जोकि Android Auto, Apple CarPlay के साथ 40 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स को सपोर्ट करेगा।

Updated: March 10, 2022 08:14:02 pm

कार निर्माता कंपनी टोयोटा (Toyota) अपनी नई Glanza को भारत में 15 मार्च के दिन लॉन्च करने जा रही है, कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी जारी कर दिए हैं। आपको बता दें कि यह कार भी मारुति सुजुकी आल न्यू बलेनो पर ही बेस्ड होगी और काफी हद तक डिजाइन और फीचर्स एक समान होने की उम्मीद जताई जा रही है। टोयोटा ने इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है। आप इसे 11,000 रुपए में बुक कर सकते है। बुकिंग के लिए आप कंपनी की वेबसाइट या टोयोटा डीलरशिप पर जा सकते हैं।

toyota_new_glanza.jpg

किफायती इंजन

बात करें तो नई Glanza के इंजन की तो इसमें भी आपको 1.2-लीटर का K-सीरीज का डुअल जेट, डुअल VVT पेट्रोल इंजन मिलेगा, यह इंजन 88.5 hp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT की सुविधा मिलेगी। कंपनी का दावा है कि Glanza की माइलेज 22 kmpl से ज्यादा है। ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए नई Glanza पर कंपनी 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी और 5 साल/220,000 किलोमीटर वारंटी का ऑफर भी देगी।

फीचर्स की लम्बी लिस्ट

नई Glanza में नया 9.0-इंच Smartplay Pro+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जोकि Android Auto, Apple CarPlay के साथ 40 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इस कार में हेड-अप डिस्प्ले मिलेगा जोकि आप पहले ही नई बलेनो में देख चुके हैं। इतना ही नहीं कार में 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और ऑल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए हैं। सेफ्टी के लिए इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD और इसमें 6 एयरबैग दिए गए है। कई मौकों पर नई Glanza टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट की गई है। ऐसा माना जा रहा है कि टोयोटा की नई Glanza की कीमत हाल ही में लॉन्च हुई नई बलेनो से ज्यादा हो सकती है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top