ऑटोमोबाइल

Top 3 Electric Scooter Under 50,000 Bounce Infinity to Hero Flash | महज 50,000 की कीमत में मिलने वाले ये हैं, 3 बेस्ट Electric Scooters, एक बार चार्ज करने पर आराम से होगा लंबा सफर

open-button


Hero Electric Flash

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश भारत में बिक्री के लिए हीरो इलेक्ट्रिक के 7 स्कूटर्स में से एक है। इसकी शुरुआती कीमत 46,640 रुपये तय की गई है, और यह 2 अलग-अलग वर्जन में आता है। हीरो ने फ्लैश को 51.2V/30 Ah बैटरी पैक से लैस किया है, जो 250W BLDC इलेक्ट्रिक मोटर के माध्यम से चलता है। इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटे तक है, वहीं कंपनी का दावा है, कि इसे पूरी तरह चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है। फ्लैश ई-स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 85km तक की रेंज देने में सक्षम है।

hero_flash-amp.jpg

ये भी पढ़ें : इस 5-स्टार रेटिंग कार की बढ़ी खरीदार के बीच मांग, शुरुआती कीमत महज 5.83 लाख

Bounce Infinity E1

बाउंस इन्फिनिटी E1 भारत में 45,099 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, और यह 2 अलग-अलग वैरिएंट में आता है। इस स्कूटर में BLDC मोटर मिलता है, और इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे तक सीमित है। यह स्कूटर महज 8 सेकेंड में 0 से 40 किमी की स्पीड पकड़ने में सक्षम है। वहीं ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ इसकी रेंज 85 किमी प्रति चार्ज तय की गई है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है, कि इन्फिनिटी ई लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर और हाई-स्पीड वाले इलेक्ट्रिक के बीच कहीं अपनी जगह बनाता है।

ये भी पढ़ें : महज 3 लाख के भीतर घर ले आएं ये शानदार गाड़ियां, नहीं पसंद आई तो बुकिंग अमाउंट वापस

bounce_infinity_e1-amp.jpg

 

Ampere Reo

एम्पीयर रियो भारत में बिक्री के लिए एम्पीयर के 5 स्कूटर्स में से एक है। इसकी शुरुआती कीमत 43,490 रुपये तय की गई है, और यह 4 अलग-अलग वैरिएंट में ब्रिकी पर है। एम्पीयर रियो 16 एनएम टॉर्क के साथ 1200 डब्ल्यू की अधिकतम पावर देने में सक्षम है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 55 km तक की रेंज देता है, और इसकी टॉप स्पीड 25 kmph पर सीमित है। रियो की बैटरी क्षमता 48 V/27 Ah है, और इसे चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है।

ampere_reo-amp.jpg





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top