ऑटोमोबाइल

Tata Sierra, Blackbird to new Harrier SUV’s all set to launch in 2022 | इलेक्ट्रिक कार लेने के लिए थोड़ा और करें इंतजार, Tata BlackBird से लेकर Sierra तक कंपनी लेकर आ रही है नई कार

open-button


Tata Sierra
टाटा ने पहली बार ऑटो एक्सपो 2020 में सिएरा एसयूवी कॉन्सेप्ट को पेश किया था। हालांकि कंपनी ने एसयूवी का उत्पादन मॉडल लाने के लिए कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है, कि सिएरा 2022 में भारतीय बाजार में प्रवेश कर सकती है। इस एसयूवी का इलेक्ट्रिक मॉडल पेश किए जाने की संभावना अधिक है। हालांकि, हमें लॉन्च पर आधिकारिक घोषणा के लिए टाटा की प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है, लेकिन इतना तो साफ है, कि अगर टाटा सिएरा को भारत में लॉन्च करती है, तो यह भारत के ईवी सेगमेंट में एक लोकप्रिय कार होगी।

ये भी पढ़ें : Keeway Cruiser: 17 मई को आ रही है जबरदस्त क्रूज़र बाइक, Royal Enfield को टक्कर देने की तैयारी

Tata BlackBird

टाटा नई ब्लैकबर्ड के लॉन्च के साथ अपनी प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी लाइनअप में विविधता लाने के लिए तैयार है। इस एसयूवी को 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्पों के बीच एक विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। भारतीय बाजार में लॉन्च होने पर ब्लैकबर्ड सेगमेंट की लीडर हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, फॉक्सवैगन ताइगुन, एमजी एस्टर और स्कोडा कुशाक जैसी कारोंं के लिए मुसीबत बन सकती है। ठीक सिएरा की तरह ही ब्लैकबर्ड की लॉन्च पर भी कोई अपडेड नहीं है।

ये भी पढ़ें : Upcoming Cars in May : इस महीने आ रही हैं ये 5 कारें, डिजाइन में स्टाइल और पावर में होगा दम

Tata Harrier Facelift

टाटा की लोकप्रिय 5-सीटर एसयूवी हैरियर का एक नया वर्जन 2022 के लिए लॉन्च की पाइपलाइन में है। टाटा ने 2019 में हैरियर को पेश किया था, और इस एसयूवी को अपडेट के साथ ग्राहकों का बखूबी प्यार मिल रहा है। फिलहाल, उम्मीद है, कि इस एसयूवी को इस साल एक बड़ा अपडेट मिल सकता है। हैरियर को डिज़ाइन और फ़ीचर अपडेट के साथ पेट्रोल वेरिएंट में भी पेश किए जाने की संभावना है। रिपोर्ट पर विश्वास करें तो टाटा हैरियर के लिए कंपनी एक नए और पावरफुल 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन पर भी काम कर रही है। वर्तमान में, यह एसयूवी केवल 2.0 लीटर (170PS/350Nm) डीजल यूनिट में उपलब्ध है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top