ऑटोमोबाइल

Tata Motors Offers doorstep servicing with EzServe add 160 workshops | अब घर बैठे होगी आपकी कार की सर्विस, टाटा मोटर्स ने 160 चलते फिरते वर्कशॉप किए शामिल

open-button


बता दें, टाटा मोटर्स का लक्ष्य इन योजनाओं के साथ ग्राहक तक पहुंच को बढ़ाना और खुशी को बढ़ावा देना है। ग्राहक की सुविधा को बढ़ाते हुए, टाटा मोटर्स ने सर्विस सेंटर में मरम्मत के आदेश दर्ज करने की प्रक्रिया को डिजिटल कर दिया है।

नई दिल्ली

Published: April 13, 2022 11:52:19 pm

टाटा मोटर्स ने यात्री वाहनों के लिए 160 नई सर्विस वर्कशॉप अपने बेड़े में शामिल की हैं, जिससे देश भर में कंपनी की अब कुल 705 ऑपरेशनल वर्कशॉप हो गई हैं। भारतीय वाहन निर्माता कंपनी अब 485 शहरों में व्यापक सेवा कवरेज प्रदान करता है, जो पिछले वित्त वर्ष की तुलना में 30 प्रतिशत की वृद्धि दिखाता है। बता दें, कंपनी ने EzServe नामक एक नया मोबाइल सर्विसिंग विकल्प पेश करने की भी घोषणा की है। EzServe के साथ ग्राहक अपने पसंदीदा स्थान पर अपने वाहनों की सर्विस और मरम्मत करवा सकते हैं।

tata_motors_eserve-amp.jpg

Tata Motors Ezserve

प्रत्येक EzServe यूनिट एक किट के साथ आती है जिसमें बाइक के पिछले हिस्से पर 3 उपयोगिता बॉक्स लगे होते हैं। इन बक्सों में स्पेयर पार्ट्स, एक वैक्यूम क्लीनर, एक जैक और जैक स्टैंड और कई उपकरण शामिल हैं। इसके अलावा टाटा मोटर्स यह भी सुनिश्चित करेगी कि सेवा प्रदान करने वाले वरिष्ठ तकनीशियन अच्छी तरह से तैयार हों और उचित आईडी कार्ड लेकर ही काम पर जाएं। इस प्रयास से ग्राहकों को छोटी नौकरियों में बहुत समय बचाने में मदद मिलेगी और उन्हें हर बार सर्विस सेंटर के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

बता दें, टाटा मोटर्स का लक्ष्य इन योजनाओं के साथ ग्राहक तक पहुंच को बढ़ाना और खुशी को बढ़ावा देना है। ग्राहक की सुविधा को बढ़ाते हुए, टाटा मोटर्स ने सर्विस सेंटर में मरम्मत के आदेश दर्ज करने की प्रक्रिया को डिजिटल कर दिया है। यह ग्राहकों को ऑनलाइन सर्विस बुक करने, वाहन लेने के अनुरोध, वाहन की मरम्मत की स्थिति पर अपडेट और मरम्मत का अनुमान देखने आदि की अनुमति देता है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top