ऑटोमोबाइल

Svitch CSR 762 Electric Motorcycle Launched range 120km single Charge | Svitch CSR 762 इलेक्ट्रिक बाइक के लुक्स में दिखी शेरों की झलक, 120km की रेंज के साथ इतनी है कीमत

open-button


CSR 762 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की रेंज को लेकर कंपनी का दावा है, कि यह सिंगल चार्ज में 110 किमी तक चलने में सक्षम है, और इसकी टॉप स्पीड 120 किमी प्रति घंटे आंकी गई है। CSR 762 में कंपनी ने दोहरी 3.7 kWh लिथियम-आयन बैटरी का प्रयोग किया है, जो 10 kW और 56 Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस बाइक की बैटरी को स्वैप भी किया जा सकता है, और ग्राहक इस बाइक को CCS (Combined Charging System)) बैटरी चार्जर का उपयोग करके भी चार्ज कर सकते हैं। बाइक के लुक्स को देखकर यह किसी पावरफुल स्पोर्ट बाइक की तरह दिखती है।

svitch_csr_-amp.jpg

 

ये भी पढ़ें : Ather 450X Long Term Review 24 रुपये में कराता है 80km का सफर

मिले 3 ड्राइविंग मोड़

इस इलेक्ट्रिक बाइक में तीन स्टैंडर्ड राइडिंग मोड स्पोर्ट्स, रिवर्स और पार्किंग दिए गए हैं। इसके साथ ही मोटरसाइकिल में एक पावरफुल 3 kW PMS (परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनस) मोटर के साथ-साथ 5-इंच का TFT कलर डिस्प्ले भी शामिल है, बाइक की एक अन्य खासियत में इसमें मिलने वाला ‘थर्मोसाइफन’ कूलिंग सिस्टम है,जो ओवरहीटिंग को कम करने में मदद करता है।

ये भी पढ़ें : आ रहा है 300km की रेंज के साथ Simple One Electric Scooter, 20 जुलाई से शुरू होंगी टेस्ट राइड

svitch_electric_bike-amp.jpg

 

फीचर्स में क्या है खास

स्विच CSR 762 इलेक्ट्रिक बाइक कई मार्डन फीचर्स से लैस है। इस बाइक में एंटीथेफ्ट अलार्म, साइड स्टैंड सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, टीएफटी डिजिटल टचस्क्रीन, क्रूज कंट्रोल भी दिए गए हैं, वहीं बाइक में सभी लाइटिंग एलईडी सेटअप है, और बतौर सेफ्टी के लिए इसमें डुअल Disc ब्रेक के साथ डुअल चैनल एबीएस मिलता है। इसके साथ ही इस बाइक में पीएमएसएम मोटर लगाया गया है जो सेंट्रल ड्राइव सपोर्ट सिस्टम के साथ आता है, Svitch CSR 762 इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला वर्तमान में Tork Kratos) और Pure Etryst 350 से होता है। क्योंकि, ये दोनों बाइक्स फुल चार्ज पर क्रमशः 120 km और 140 km की रेंज देती हैं। इसके अलावा, इनकी बैटरी, मोटर पॉवर और फीचर्स भी लगभग समान हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top