ऑटोमोबाइल

Skoda Slavia Base Variant is best in segment check price and feature | Skoda Slavia के बेस वैरिएंट में भी मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स, जानें कितनी चुकानी होगी इसके लिए कीमत

skoda_slavia-amp1.jpg


Skoda Slavia एक परफेक्ट सेडान है, और यह भारतीय बाजार में सेगमेंट की लीडर होंडा सिटी की ब्रिकी को कम कर सकती है।

 

नई दिल्ली

Updated: March 11, 2022 03:08:32 pm

Skoda Slavia : चेक की वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने हाल ही में अपनी मिड साइज सेडान स्लाविया को भारत में लॉन्च किया। स्लाविया कंपनी का दूसरा मॉडल है, जो MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है। स्कोडा स्लाविया की कीमत 10.69 लाख रुपये से 17.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच तय की गई है, और निश्चित रूप से यह मिडसाइज सेडान सेगमेंट के लिए काफी ज्यादा है।

skoda_slavia-amp1.jpg

Skoda Slavia

तीन वैरिएंट के साथ एक फीचर्स लोडेड कार Slavia

स्लाविया को कंपनी ने 3 वैरिएंट Active, Ambition और Style में पेश किया है, और इस कार में स्टाइलिश डिज़ाइन, फ़ीचर-पैक इंटीरियर और दो बेहतरीन पेट्रोल इंजन के साथ कई खूबियां है, जो आपको पसंद आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक स्लाविया के 1.0 लीटर पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी लगभग एक महीने में शुरू होगी। वहीं 1.5 लीटर टॉप-स्पेक वेरिएंट की डिलीवरी में उपलब्धता के आधार लगभग दो महीने का समय लग सकता है।


Skoda Slavia Base Variant (10.69 लाख रुपये)

इस वैरिएंट में 1.0 लीटर टीएसआई इंजन मिलता है, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ हलोजन हेडलाइट्स, व्हील कवर के साथ 15 इंच के स्टील के पहिये, बॉडी कलर दरवाज़े के हैंडल, एलईडी टेल-लैंप, मैन्युअल रूप से फोल्डेबल बाहरी शीशे, पियानो ब्लैक इंटीरियर फिनिश, 7.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 4-स्पीकर साउंड सिस्टम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : 22kmpl के माइलेज के साथ आ रही है Toyota Glanza, लांंचिंंग से पहले हुआ फीचर्स और इंजन का हुआ खुलासा

इसके साथ ही स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, पावर विंडो, बिना चाबी के प्रवेश, टिल्ट और टेलिस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, ब्लैक फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, रियर डीफॉगर, डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, टीपीएमएस आदि भी इस कार के बेस वैरिएंट में मिलते हैं। यानी अगर आप स्लाविया का बेस वैरिएंट भी खरीदनें के इच्छुक हें, तो आपको काफी फीचर्स मिलेंगे। हालांकि सनरुफ जैसे फीचर्स के लिए आपको टॉप स्पेक पर स्विच करना होगा और इसके लिए ज्यादा रकम भी चुकानी होगी।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top