ऑटोमोबाइल

Simple one Electric Scooter Long range version launched 300km range | आ गया है सबसे ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 300km

open-button


नए बड़े बैटरी पैक के चलते Simple One एक बार चार्ज करने पर सेगमेंट की सबसे ज्यादा रेंज प्रदान करता है। यह केवल 2.85 सेकंड में 0-40kmph की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है।

नई दिल्ली

Published: March 01, 2022 10:06:25 pm

Simple One Electric Scooter Launched : दोपहिया ईवी सेगमेंट में आज सिंपल एनर्जी ने सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का लॉन्ग रेंज वर्जन पेश किया है। इस अपग्रेड के साथ नए मॉडल को बेहतर प्रदर्शन और ज्यादा रेंज देने के लिए तैयार किया गया है। बताते चलें, कि सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून 2022 से शुरू होगी।

simple_one_new-amp.jpg

Simple one Electric Scooter

इस स्कूटर को आधिकारिक तौर पर 15 अगस्त 2021 को लॉन्च किया गया था। फिलहाल, रिपोर्ट है, कि कंपनी अब तक इसकी 30,000 से अधिक बुकिंग हासिल कर चुकी है। वहीं अपडेटेड सिंपल वन बड़े 2 बैटरी पैक विकल्प के साथ आता है, और इस वर्जन के साथ दावा किया जा रहा है, कि यह सिंगल चार्ज पर 300km से ज्यादा की रेंज देने में सक्षम होगा। सिंपल एनर्जी के अनुसार इसमें 6.4 kWh के दो बैटरी पैक दिए गए हैं, जो एकसाथ मिलकर 300km से ज्यादा रेंज देने में सक्षम हैं, और इस स्कूटर की कीमत 1.45 लाख तय की गई है।

स्पीड पर क्या है अपडेट

नए बड़े बैटरी पैक विकल्प के लिए धन्यवाद सिंपल वन एक बार चार्ज करने पर सेगमेंट की सबसे ज्यादा रेंज प्रदान करता है। यह केवल 2.85 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है, जबकि सिंगल बैटरी में इसकी स्पीड 0-40 किमी के लिए महज 2.95 सेकंड की है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 105kmph की है।

ये भी पढ़ें : तबाही की राह पर दुनिया! Russia में ट्रैफिक लाइट के साइन पर भी Putin की शक्ल का हो रहा इस्तेमाल, EV चार्जिंग स्टेशन भी हैक

मिले ये फीचर्स

यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 कलर ऑप्शन- ब्रेज़ेन ब्लैक, एज़्योर व्हाइट, ब्रेज़ेन व्हाइट और रेड में पेश किया गया है। वहीं इसमें 30-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज स्पेस है, जो एथर 450X से लगभग 8-लीटर अधिक है। बतौर फीचर्स स्कूटर ऑन-बोर्ड नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जियो फेंसिंग, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, टीपीएमएस के साथ 7 इंच के कस्टामाइजेबल डिजिटल डैशबोर्ड के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : Ola S1 और Bajaj Chetak जैसे स्कूटर का मार्केट से सफाया करने आ रहा है ओकिनावा का नया स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 200km

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top