ऑटोमोबाइल

Royal Enfield To Launch Hunter 350 By Mid 2022 | दमदार इंजन के साथ नई Royal Enfield Hunter 350 भारत में जल्द होगी लॉन्च

open-button


Royal Enfield इस साल अपनी नई बाइक ‘Hunter 350’ को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस नई बाइक को कंपनी अपने ‘J’ प्लैटफॉर्म पर तैयार कर रही है।

Published: March 12, 2022 01:33:20 pm

भारत में रॉयल इनफील्ड (Royal Enfield) की नई बाइक्स का इंतजार हमेशा से ही लोगों में रहता है। इस साल के लिए कंपनी अपनी नई बाइक ‘Hunter 350’ को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि कई बार इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस नई बाइक को कंपनी अपने ‘J’ प्लैटफॉर्म पर तैयार कर रही है। इसी प्लैटफॉर्म पर रॉयल इनफील्ड मिटयॉर 350 और क्लासिक 350 भी आती हैं। इस नए प्लैटफॉर्म को लेकर दावा किया जाता है कि इससे बेहतर स्ट्रेट लाइन और कॉर्नरिंग मिलती है जिससे राइडर का आत्मविश्वास बेहतर बनता है।

royal_enfield_hunter_350.jpg

सांकेतिक तस्वीर

दमदार इंजन

नई Royal Enfield Hunter 350 के इंजन की बात करें तो इसमें 349cc का सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा जोकि 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क देगा । यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक में ड्यूल चैनल ABS की सुविधा मिलेगी। बाइक के फ्रंट में 370mm का Disc और रियर में 270mm का Disc ब्रेक लगा मिल सकता है।

ट्रिपर नैविगेशन डिस्प्ले

इस नई बाइक में फीचर्स की कोई कमी नहीं होगी, और इसका डिजाइन यूथ को भी काफी आकर्षित करेगा। कंपनी इस बाइक में सिंगल पीस सीट ऑफर करने वाली है। इतना ही नहीं इसमें रेट्रो स्टाइल सर्कुलर हेडलैंप, अलॉय वील्ज और रियर पैसेंजर के लिए ग्रैब हैंडल्स की भी सुविधा मिलेगी। बाइक में आपको ट्रिपर नैविगेशन डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा।

जैसा की हमने आपको शुरू में बाते कि इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है, जिसमें इस बाइक के डिजाइन से जुड़ी कुछ डिटेल्स मिली हैं। इसके अलावा हाल ही में एक स्पाई वीडियो भी आया है जिसमें बाइक के पिछले हिस्से और एग्जॉस्ट सिस्टम को देखा गया था। इस नए मॉडल की आवाज़ क्लासिक 350 और मिटयॉर 350 से काफी अलग है। इसकी आवाज आपको स्पोर्टी बाइक वाला फील देखने को मिलेगा। उम्मीद है यह बाइक इस साल मिड या उससे पहले भारत में लॉन्च हो सकती है।

Royal Enfield इस साल अपनी नई बाइक ‘Hunter 350’ को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस नई बाइक को कंपनी अपने ‘J’ प्लैटफॉर्म पर तैयार कर रही है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top