ऑटोमोबाइल

Royal Enfield to launch 6 new bikes in india check full details | रॉयल एनफील्ड भारत में लॉन्च करेगी 6 नई बाइक्स! सामने आई जानकारी

open-button


रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर 650 को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जाएगा और देश में इसकी डिलीवरी फरवरी 2023 में शुरू होगी। यह बाइक कई जबरदस्त फीचर्स से लैस है। कंपनी ने पिछले साल SG 650 कॉन्सेप्ट को EICMA में पेश किया था और यह भी क्लासिक-थीम वाली 650cc टूरिंग मोटरसाइकिल होगी। रिपोर्ट्स की माने, तो कंपनी 650cc मोटरसाइकिलों की एक लंबी सीरीज पर काम कर रही है और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 पर आधारित पूरी तरह से नई 650 डेवलप कर रही है।

स्टाइल के मामले में यह हिमालयन जैसे देखेगी लेकिन इनके लॉन्च होने में समय है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी अगली बार शॉटगन 650 को पेश करेगी, क्योंकि इसको टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट भी किया गया है। आने वाले समय में कंपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी पेश करने जा रही है।

यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी की कारें होंगी महंगी! Alto से लेकर Grand Vitara के बढ़ेंगे दाम

कंपनी 650 cc प्लेटफॉर्म के साथ ही रॉयल एनफील्ड 450cc लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन वाली नई 450cc एडवेंचर टूरर और स्क्रैम्बलर को भी जल्द पेश करेगी। रॉयल एनफील्ड अगले साल हिमालयन 450 को भारत में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा कंपनी अपनी पॉपुलर बाइक बुलेट 350 का नया मॉडल अगले साल (2023) की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top