ऑटोमोबाइल

Royal Enfield Meteor 350 Soon Get a New Sporty Variant | नए वेरिएंट के साथ आएगी Royal Enfield Meteor 350! इन नए फीचर्स के साथ होगी पहले से ज्यादा स्पोर्टी

open-button


नई Royal Enfield Meteor 350 में मिलेंगे ये नए फीचर्स:

Meteor 350 के नए वेरिएंट में18 इंच के फ्रंट और 17 इंच के रियर अलॉय व्हील मिल सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक में एक नया हैंडलबार भी जोड़ा जाएगा। इसके अलावा बाइक में एक सिंगल-पीस कंटूरेड सीट मिल सकती है जिससे बाइक ज्यादा स्पोर्टी नज़र आएगी। इसके साथ ही अंडरपिनिंग्स और इंजन केस पर स्पोर्टी ब्लैक ट्रीटमेंट मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक नई वेरिएंट को नए कलर ऑप्शन में भी उतारा जा सकता है।

इसी साल अप्रैल में Royal Enfield Meteor 350 को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था। इस बाइक के एंट्री-लेवल फायरबॉल ट्रिम को दो नए रंग – ब्लू और मैट ग्रीन मिलते हैं, जबकि टॉप-एंड सुपरनोवा वेरिएंट को नए रेड कलर में उतारा था। नए रंग के अलावा इस बाइक की कीमत में 4,224 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है।

इंजन और पावर:

इस बाइक में Royal Enfield Meteor 350X को भी सेम इंजन में लॉन्च करेगी, इसमें मौजूदा 349 cc का इंजन मिलेगा जोकि 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-speed गियरबॉक्स के साथ आएगा। अगर माइलेज की बात करें तो यह इंजन 40kmpl तक की माइलेज दे सकता है। नई Meteor 350X की कीमत में 8,000 से 10,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हो सकती है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top