ऑटोमोबाइल

Royal Enfield Bullet 350 Offer 90 percent on road finance and rs 3525 EMI 9000 down payment | महज 3525 रुपये का कर लें इंतज़ाम और घर लाएं आपकी फेवरेट Bullet, कंपनी दे रही है 90% तक ऑनरोड फाइनेंस का ऑप्शन

open-button


रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप बुलेट को महज 9,000 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इस स्कीम के तहत बाइक के फाइनेंस की अवधि (टेन्योर) 5 साल या 60 महीनों की रहेगी। इस दौरान वाहन मालिक को हर महीने महज 3,525 रुपये मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। इसके अलावा ग्राहक लोन की अवधि को कम भी कर सकते हैं, जिसके अनुसार 4 साल के लिए 4,131 रुपये की किस्त और 3 साल के लिए 5,156 रुपये मासिक किस्त देनी होगी।

royal_enfild_bullet_emi-amp.jpg

कैसी है Royal Enfield Bullet:

ये कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो की सबसे सस्ती बाइक है। इस मोटरसाइकिल में कंपनी ने 346cc की क्षमता का एयर कूल्ड फ़्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इस बाइक में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया जो केवल गति और ओडोमीटर रीडिंग दिखाता है, न तो ट्रिप रीडआउट है और न ही फ्यूल गेज। यह मोटरसाइकिल स्टैंडर्ड सिंगल-चैनल ABS से लैस है।

यह भी पढें: कीमत 3.39 लाख और मिलेगा 31Km का माइलेज! छोटी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये कारें

स्टैंडर्ड मॉडल को ऑनिक्स ब्लैक और बुलेट सिल्वर वेरिएंट में इंजन हेड और इंजन केसिंग पर मेटल फिनिश दिया है, जबकि फिन्स ब्लैक में फिनिश किए गए हैं। इसमें 3D लोगो के बजाय फ्यूल टैंक पर एक साधारण Royal Enfield स्टिकर भी मिलता है। दूसरी ओर, Bullet 350 ES के सभी कलर वेरिएंट में पूरी तरह से ब्लैक-आउट पावरट्रेन मिलता है। दोनों बाइक्स के स्पोक व्हील और साइड पैनल अब काले रंग में फिनिश किए गए हैं। इसकी कीमत 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

नोट: यहां ये ध्यान देना जरूरी है कि, EMI की गणना 14.5% आईआरआर और 90% फंडिंग (बुलेट 350 ईएफआई ओएनवाईएक्स ब्लैक, चेन्नई) पर आधारित है, इसलिए डीलरशिप और लोकेशन के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। इसमें बैंक द्वारा लागू होने शुल्क इत्यादि को शामिल नहीं किया गया है, अलग-अलग बैंक, ब्याज़ दर और टेन्योर के अनुसार बाइक के डाउन पेमेंट और मासिक किस्त दोनों में अंतर हो सकता है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top