ऑटोमोबाइल

Pay Rs 13000 and buy Royal Enfield Classic 350 from credr check detail | सिर्फ 13,000 रुपये में खरीदें Royal Enfield Classic 350, चली है सिर्फ 5000 किलोमीटर

open-button


यहां हम आपको एक Used Royal Enfield Classic 350 मॉडल के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि समय credr वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Updated: April 12, 2022 05:44:23 pm

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) नई हो या पुरानी, ग्राहकों को यह हा तरह से लुभाती है। हर उम्र के लोग इसे पसंद करते हैं। बाइक के डिजाइन से लेकर इसकी परफॉरमेंस तक सब कुछ इसे खास बनाती है। यानी जितनी डिमांड इसके नए मॉडल की है उतनी ही सेकंडहैंड(Used) मॉडल की भी है। रॉयल एनफील्ड की Re-Sale वैल्यू काफी अच्छी है। इसलिए यहां पुराने मॉडल आसानी से बिक जाते हैं। अगर नई रॉयल एनफील्ड आपके बजट में नहीं और आप एक अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड रॉयल फील्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको एक Used Royal Enfield Classic 350 मॉडल के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि समय credr वेबसाइट पर उपलब्ध है। आइये जानते हैं।

used_classice_350.jpg

13,000 रुपये में खरीदें Royal Enfield Classic 350

credr वेबसाइट के मुताबिक एक 5,000 किलोमीटर चली used Royal Enfield Classic 350 उपलब्ध है जोकि साल 2019 का मॉडल है। इस बाइक की डिमांड 13 हजार रुपये रखी है। यह दिल्ली-NCR में रजिस्टर्ड है। बाइक की जो तस्वीरें साझा की गई है उनके हिसाब से यह इसकी कंडीशन काफी साफ़ है और यह दिखने भी काफी क्लीन लग रही है। ज्यादा जानकारी के लिए आप credr वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं, और डील करने से पहले इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी और पेपर्स चेक करें।

re_used.jpgइन बातों का रखें ध्यान Used bike/सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय उसकी पूरी हिस्ट्री चेक कर लें। गाड़ी से जुड़े सभी दस्तावेज ध्यान से चेक करें, पेमेंट कैश में नहीं चेक से करें। इतना ही नहीं आप आपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को भी साथ लेकर जा सकते हैं। मोल-भाव जरूर करें। पूरी डील पेपर्स पर करें वो भी सिग्नेचर के साथ ताकि भविष्य में कोई दिक्कत न हो। राइड करते समय अगर बाइक में किसी भी तरह की कोई आवाज़ इंजन से आये तो डील फाइनल न करें।

Disclaimer: Used बाइक के बारे में दी गई जानकारी credr वेबसाइट के आधार पर है, किसी भी तरह की डील के लिए हमारी कोई ज़िम्मेदारी नहीं होगी।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top