ऑटोमोबाइल

Ola S1 Scooter front suspension breaks at 35 kmph lady rider in ICU | 35km की स्पीड में टूटा Ola Electric Scooter, ICU में पहुंची महिला, आईं गंभीर चोटें

open-button


21 जनवरी को हुए एक हादसे में एक महिला Ola Electric Scooter की वजह से ICU में हैं, क्योंकि स्कूटर चलाते समय, उसका फ्रंट सस्पेंशन टूट गया और आगे का पहिया अलग हो गया है।इ स हादसे की जानकारी उनके पति ने सोशल मीडिया पर दी थी, लेकिन पोस्ट पर अभी तक Ola Electric की तरफ से कोई रिस्पोंस नहीं आया है।

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में बिक्री काफी अच्छी है, लेकिन जब से यह भारत में लॉन्च हुआ है तभी से इसमें कई दिक्कतों का सामना भी ग्राहकों को करना पड़ा है। आग लगने से लेकर टूट जाने की खबरें लगातार सामने आई हैं। इसी स्कूटर से जुड़ा एक और गंभीर मामला सामने आया है। इस बार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट सस्पेंशन के टूटने की की घटना न सिर्फ हैरान करती है, बल्कि इस बात पर भी सोचने को मजबूर करती है कि आखिर एक कंपनी इतनी खराब क्वालिटी दे कर लोगों की जान के साथ खेल रही है।

आपको बता दें कि 21 जनवरी को हुए एक हादसे में एक महिला Ola Electric Scooter की वजह से ICU में हैं, क्योंकि स्कूटर चलाते समय, उसका फ्रंट सस्पेंशन टूट गया और आगे का पहिया अलग हो गया है।इ स हादसे की जानकारी उनके पति ने सोशल मीडिया पर दी थी, लेकिन पोस्ट पर अभी तक Ola Electric की तरफ से कोई रिस्पोंस नहीं आया है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top