ऑटोमोबाइल

Ola offer 14 day delivery Guaranted to select customers Reserve at 499 | Ola अब सिर्फ 14 दिन में आपके घर पर डिलीवर करेगी इलेक्ट्रिक स्कूटर, 499 रुपये में वेबसाइट से कर सकते हैं बुक

open-button


बता दें, ओला S1 Pro खरीदने के लिए आपको पहले कदम के रूप में 499 रुपये का भुगतान करके स्कूटर को रिजर्व करना होगा और फिर खरीद विंडो खुलने पर 20,000 रुपये का और भुगतान करना होगा। बता दें, स्कूटर खरीदने की प्रक्रिया के दौरान FAME-II सब्सिडी राशि का भुगतान भी करना पड़ता है, जिसे बाद में वापस कर दिया जाता है। हालांकि, अब शुरू हुई यह 14-दिवसीय डिलीवरी योजना बुकिंग के बाद शुरू होती है, या फिर परचेज विंडो पर पेमेंट के बाद यह जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा।

उम्मीद है, कि यह एक बहुत ही सीमित अभियान है, और ये ईमेल केवल भारत भर के प्रमुख शहरों में कुछ संभावित ग्राहकों को भेजे जा रहे हैं, जहाँ कंपनी को विश्वास है कि यह वादा पूरा कर सकती है। पिछले दिसंबर में डिलीवरी शुरू होने के बाद से ओला ने अपने उत्पादन में काफी वृद्धि की है – कंपनी ने पिछले साल के अंतिम महीने (सरकार के वाहन पोर्टल के अनुसार) में केवल 238 स्कूटर पंजीकृत किए हैं, लेकिन अप्रैल में करीब 13,000 स्कूटर पंजीकृत करने में कामयाब रहे। वहीं जहां डिलीवरी की संख्या लगातार बढ़ रही है, वहीं ओला स्कूटरों की क्वालिटी चिंता का विषय बनी हुई है, और लगातार इन स्कूटर्स के फ्रंट सस्पेंशन ब्रेकेज मुद्दों की ऑनलाइन शिकायतें लोग सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top