ऑटोमोबाइल

Ola Electric Scooter suspension Breaks like Toy Scooter bad quality | खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया Ola Electric Scooter, मालिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ की भाविश से शिकायत

open-button


ओला के एक ग्राहक (जिनका नाम श्रीनाद मेनन नाम है) ने ओला एस1 प्रो की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने स्कूटर के आगे के हिस्से को टूटा हुआ दिखाया है। यूजर ने दावा किया कि S1 Pro का फ्रंट सस्पेंशन बेहद कमजोर है और लो-स्पीड राइडिंग के दौरान टूट गया। हालांकि, उपयोगकर्ता ने उस वास्तविक कारण का उल्लेख नहीं किया है जिसके कारण फ्रंट सस्पेंशन टूट गया, जो दुर्घटना के बाद स्कूटर से आगे के टायर और पहिया के साथ पूरी तरह से अलग हो गया। लेकिन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है, कि ओला का आगे का हिस्सा खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया।

Ola S1 pro यूजर ने अपने पोस्ट में ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल और ओला इलेक्ट्रिक के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए कहा है कि लो-स्पीड राइडिंग के दौरान यूजर को इतनी गंभीर और खतरनाक चीज का सामना करना पड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि ओला इलेक्ट्रिक को एक प्रतिस्थापन या डिजाइन परिवर्तन पर विचार करना चाहिए ताकि उपयोग की जाने वाली सामग्री की खराब क्वालिटी के कारण लोगों के जीवन को जोखिम में डालने से बचा जा सके।

ये भी पढ़ें : अब बाइक हो या स्कूटर पीछे बैठने वालों को भी पहनना पड़ेगा हेलमेट, वरना कटेगा चालान

ola_breaks-amp.jpg

यह बात यही खत्म नहीं हुई ओला मालिक के समर्थन में कुछ अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने श्रीनाद के सामने उसी मुद्दे का हवाला देते हुए उनके पोस्ट का जवाब दिया। उन ट्विटर उपयोगकर्ताओं में से एक ने उसी धागे पर टूटे लाल रंग के S1 Pro की तस्वीर पोस्ट की। इस विशेष S1 प्रो में भी क्षतिग्रस्त फ्रंट एंड था, जिसमें सामने का सस्पेंशन और पहिया ढह गया था।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top