ऑटोमोबाइल

Ola Electric Scooter Price incresed By10k Also giving 10 free scooters | Ola की बुकिंग करने वाले के लिए आई बुररी खबर, अब 10,000 रुपये महंगा मिलेगा ये स्कूटर!

open-button


ग्राहकों के लिए बुरी खबर

दिलचस्प बात यह है कि यह कीमत उन सभी ग्राहकों पर लागू हो रही है, जिन्होंने इस साल जनवरी में प्री-बुकिंग की थी, जाहिर है, बढ़ी हुई कीमतें मौजूदा ग्राहकों को परेशानी में डाल रही हैं, और वे सोशल मीडिया पर अपनी राय दे रहे हैं। बताते चलें, कि ओला इलेक्ट्रिक जल्द ही अपने ऑपरेटिंग सिस्टम का एक अपडेटेड वर्जन पेश करने जा रही है। नए मूवओएस 2 ओटीए के रूप में। इस अपडेट के साथ कंपनी स्कूटर को बेहतर नेविगेशन के साथ नई मोबाइल कनेक्टिविटी, एक नया मोबाइल ऐप और स्कूटर की रेंज को बढ़ाने वाला एक नया ईको मोड भी पैकेज में जोड़ा जाएगा।

ola_gerua_-amp.jpg

नया सॉफ्टवेयर नए फीचर्स

अभी तक नए सॉफ्टवेयर का बीटा वर्जन चुनिंदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है। वहीं सॉफ्टवेयर का अंतिम वर्जन आने वाले हफ्तों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है। आपको याद होगा कि देश भर में आग की कई घटनाओं और अन्य दुर्घटनाओं के बाद ओला को 1,440 ई-स्कूटर वापस बुलाने पड़े। नए सॉफ्टवेयर को बढ़ावा देने के लिए ओला के सीईओ ने किसी भी ऐसे मालिक को एक मुफ्त एस 1 प्रो गेरुआ रंग उपहार में देने की घोषणा की थी, जो एक बार चार्ज करने पर 200 किलोमीटर से अधिक की रेंज प्राप्त करने में सक्षम होता है। हालांकि, बीते सप्ताह यह कारनामा एस1 के एक मालिक कार्तिक ने किया है, जिसके चलते ओला के सीईओ भाविश ने उन्हें दूसरा ओला स्कूटर मुफ्त में सौंपा। भाविश को अब ऐसे 9 और ग्राहकों की खोज है, जो ओला स्कूटर से 200किमी तक की रेंज लेने में सक्षम होते हैं। क्योंंकि ऐसे 10 ग्राहकों को कंपनी मुफ्त में एस1 प्रो देगी।

ola_scooter-amp.jpg

 

कितनी है एआरएआई की रेंज

ओला ग्राहकों की रेंज की शिकायतों को दूर करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, उद्योग के अनुमानों के मुताबिक, S1 प्रो मॉडल की चर्चा ने ओला इलेक्ट्रिक को एक साल से भी कम समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर का नंबर एक निर्माता बनने में मदद की है। वहीं ऑटोमोटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया, एआरएआई, डेटा के अनुसार, ओला इलेक्ट्रिक का एस1 प्रो 131 किमी के वास्तविक-विश्व रेंज देने में सक्षम है। खैर, देखना होगा कि ओला की लोकप्रियता नए अपडेट के बाद कितना आसमान छूती है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top