ऑटोमोबाइल

Ola Electric Car May Be Designed By Mahindra XUV700 Designer | कौन है यह महिला जो करेगी Ola इलेक्ट्रिक कार को डिजाइन, Mahindra Thar से लेकर XUV 700 को कर चुकी है डिजाइन

open-button


ET ऑटो की रिपोर्ट के मुताबिक रामकृपा अनन्थन के नेतृत्व वाले क्रूक्स स्टूडियो ने व्हीकल प्रोजेक्ट्स को डिजाइन करने के लिए Ola Electric के साथ टाइअप किया है। बताया जा रहा है कि डिजाइन फर्म ओला इलेक्ट्रिक के कार प्रोजेक्ट में शामिल हो सकती है। आपको बता दें कि अगले फाइनेंशियल ईयर के आसपास इसका काम शुरू हो सकता है। सोर्स के मुताबिक रामकृपा अनन्थन ने ओला इलेक्ट्रिक के हेड ऑफिस का दौरा अभी हाल ही में किया है। खबरों की मानें तो रामकृपा अनन्थन एक सलाहकार के रूप में Ola Electric में शामिल हुई है।

इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, कंपनी के नए इलेक्ट्रिक कार प्रोजेक्ट में फर्म शामिल होगी। ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि उसकी पहली इलेक्ट्रिक कार 2023-24 के दौरान शुरू होने वाली है। निस्संदेह ओला इलेक्ट्रिक अनंतन के लंबे दशकों के अनुभव पर आधारित होगी।

कौन हैं रामकृपा अनन्थन ?
रामकृपा अनन्थन (51 वर्षीय) महिंद्रा एंड महिंद्रा में डिजाइन टीम को हेड करती हैं। उनकी टीम में करीब 20 लोग हैं। उन्होंने महिंद्रा XUV500 , नई XUV700 और Thar को डिजाइन कर चुकी है साथ ही इन्होंने महिंद्रा की जल्द लॉन्च होने वाली स्कॉर्पियो को भी डिजाइन किया। रामकृपा अनन्थन ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग BITS पिलानी और IDC स्कूल ऑफ डिजाइनिंग (IIT बॉम्बे) की पढ़ाई की है। अब देखना होगा Ola Electric किस तरह के डिजाइन में आती है और यह क्या ग्राहकों को पसंद आएगी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top