ऑटोमोबाइल

Odysse V2 electric scooter launched in India Priced Rs 75,000 | Odysse V2: लॉन्च हो गया 150Km रेंज वाला किफायती Electric Scooter! कीमत बस 75,000 रुपये

open-button


नए Odysse V2 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के मौके पर कंपनी के सीईओ नेमिन वोरा ने कहा, “ओडिसी के वी2 और वी2+ को लॉन्च करते हुए हमें बहुत गर्व हो रहा है। भारत क्लीन मोबिलिटी की ओर बढ़ रहा है और ओडिसी के साथ हम लोगों के यातायात के तरीके में बदलाव लाना चाहते हैं। नया लॉन्च किया गया स्कूटर हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए बढ़ा हुआ एक कदम है। हमें उम्मीद है कि ये स्कूटर ग्राहकों की मांग को पूरा करने में सक्षम होगा।”

गौरतलब है कि ओडिसी ने अपने अहमदाबाद संयंत्र के अलावा मुंबई और हैदराबाद में भी उत्पादन सुविधाएं शुरू कर दिया है। कंपनी तेजी से देश भर में अपने नेटवर्क विस्तार में लगी है और कंपनी की योजना इस साल के अंत तक 100 से अधिक डीलरशिप बनाने की है। इस समय इंडियन मार्केट में कई कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटरों को तेजी से पेश कर रही है और साथ ही आग लगने की घटनाओं ने भी इस तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

यह भी पढें: 200Km दौड़ा Ola Electri Scooter! यूजर को मुफ़्त में S1 Pro गिफ्ट करेंगे CEO

आज Bgauss ने भी घरेलू बाजार में अपने तीसरे मॉडल BG D15 इलेक्ट्रिक स्कूटर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर से सजे इस स्कूटर को ग्राहक महज 499 रुपये में बुक कर सकते हैं, जो कि रिफंडेबल भी है। BG D15 दो वेरिएंट्स – D15i और D15 Pro में आता है। ई-स्कूटर की कीमत D15i के लिए 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जबकि D15 प्रो की कीमत 1,14,999 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top