ऑटोमोबाइल

Noida Man Perform Ajay Devgn-like car stunt Lands in Jail Video Viral | Fortuner पर ‘अजय देवगन’ स्टाइल में स्टंट करना युवक को पड़ा भारी! पहुंचा सीधे जेल

open-button


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक 21 वर्षीय युवक शहर की सड़क पर दो चलती एसयूवी (Toyota Fortuner) पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था। देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ मामला नोएडा पुलिस के संज्ञान में आया, जिसके बाद कार्यवाही करते हुए पुलिस ने वीडियो की जां करते हुए युवक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारियों ने आज 22 मई को कहा कि उपद्रव करने के आरोप में उस व्यक्ति को नोएडा में गिरफ्तार किया गया है। उस व्यक्ति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए शूट किया था। उन्होंने कहा कि स्टंट के लिए इस्तेमाल की गई दो एसयूवी को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 21 मई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर एक युवक को नोएडा की एक सड़क पर दो चलती एसयूवी पर खड़े होकर स्टंट करते हुए देखा गया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योकि ये बेहद ही खतरनाक स्टंट है।

सेक्टर 113 थाना के एसएचओ शरद कांत ने अनुसार, “वीडियो के आधार पर, उस व्यक्ति का पता लगाया गया। उसकी पहचान सोरखा गांव निवासी राजीव (21) के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो बनाने में इस्तेमाल की गई दो एसयूवी और एक मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है।”

बताया जा रहा है कि, दोनों गाड़ियों में से एक Toyota Fortuners और एक और मोटरसाइकिल राजीव के परिवार की है, उसने वीडियो के लिए एक रिश्तेदार से दूसरी फॉर्च्यूनर ली थी। वह नौकरीपेशा नहीं है लेकिन एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है। वह केवल सोशल मीडिया के लिए वीडियो बना रहा था।

यह भी पढें: पूरी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये बड़ी कारें! जबरदस्त स्पेस के साथ आरामदेह सफ़र

गौरतबल हो कि, दो साल पहले, मध्य प्रदेश में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने वर्दी में दो Honda City कारों के ऊपर अजय देवगन जैसा स्टंट किया था, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। बाद में पुलिस अधिकारी को सेवा से निलंबित कर दिया गया और उस पर जुर्माना भी लगाया गया।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top