ऑटोमोबाइल

New Mahindra Scorpio N will launch with these 7 exciting features | Mahindra Scorpio N : इन 7 दमदार फीचर्स के साथ हो रही है SUV की एंट्री! जानिए कितना बदलेगा ड्राइविंग एक्सपीरिएंस

open-button


1)- फोर व्हील ड्राइव: कंपनी ने हाल ही में भेजे गए प्रेस नोट में आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि नई स्कॉर्पियो-एन को फोर व्हील (4X4) फ़ंक्शन के साथ पेश किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस फीचर को बतौर विकल्प शामिल किया जाएगा। इस तथ्य को देखते हुए कि स्कॉर्पियो-एन एक ऑफ-रोड-फ्रेंडली वाहन के रूप में पेश किया जाएगा, इसका फोर व्हील ड्राइव वेरिएंट के लोकप्रिय होने की उम्मीद है।

2)- नया लोगो: कंपनी ने हाल ही में बाजार में अपनी नई एसयूवी XUV700 को पेश किया था, इस एसयूवी को बाजार में उतारने के साथ ही कंपनी ने अपने नए लोगो (Logo) को भी जारी किया था और इसका इस्तेमाल बखूबी एक्सयूवी 700 में किया गया। नई स्कॉर्पियो कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली दूसरा वाहन होगी जिसमें इस लोगो का इस्तेमाल किया जाएगा।

mahidnra_scorpio_side-amp.jpg

3)- डुअल LED प्रोजेक्टर: हाल ही में कंपनी द्वारा जारी किए गए तस्वीरों के अनुसार नई स्कॉर्पियो-एन में कंपनी डुअल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप का इस्तेमाल करेगी। ये मॉडल स्टाइलिश दिखने वाली दोहरी एलईडी प्रोजेक्टर इकाइयों को स्पोर्ट करेगा जो इसे एक स्पोर्टी और मॉडर्न लुक देगा।

4)- डायनमिक टर्न इंडिकेटर्स: इस फीचर की भी पुष्टी भी हाल ही में जारी किए गए टीज़र वीडियो से हुई है, मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस बात का दावा किया जा रहा है कि नई Scorpio-N में कंपनी डायनमिक टर्न इंडिकेटर्स देगी।

new_mahindra_scorpio_features_list-amp.jpg

5)- फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले: नई स्कॉर्पियो-एन का इंस्ट्रूमेंट कंसोल पूरी तरह से डिजिटल होगा, जैसा कि पिछली स्पाई तस्वीरों में पुष्टि की गई थी। यह मौजूदा यूनिट से एक बड़ा होगा। इसके अलावा 6-स्पीड मैनुअल के साथ ही महिंद्रा के स्कॉर्पियो-एन को 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट से भी लैस किया जाएगा।

6)- ड्राइविंग मोड्स: जैसा कि हाल के दिनों में इसकी केबिन स्पाई इमेज से संकेत मिलते हैं कि, नए जमाने की स्कॉर्पियो-एन में कई ड्राइविंग मोड होंगे। नए मोड को शामिल करने से कार का इंटीरियर और भी मॉडर्न होगा। इसके अलावा इस एसयूवी में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग दिया जाएगा, जो कार में प्रमुख रूप से इंफोटेनमेंट सिस्टम सेटिंग्स को कंट्रोल करेगा, जो मल्टी फंक्शन बटन के साथ आएगा।

mahindra_scorpio_red-amp.jpg

7)- सनरूफ: नई Scorpio-N में कंपनी सनरूफ भी दे रही है, जिसकी पुष्टी हाल ही में जारी हुई तस्वीरों में हुई है। इसके अलावा इस एसयूवी के 360-डिग्री कैमरा से भी लैस होने की उम्मीद है। अन्य फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में ड्यूल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्रूज़ कंट्रोल और प्रीमियम सराउंड सिस्टम जैसे अन्य फीचर्स को दिए जाने की भी संभावनाएं हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top