ऑटोमोबाइल

MZ ZS to Volkswagen Virtus these cars schedule for next week | Upcoming Cars in March: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होंगी दो नई गाड़ियां, जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएंगी तहलका

open-button


2022 MG ZS EV में आउटगोइंग मॉडल की तुलना में में 44.5kWh यूनिट के बजाय 51kWh का बड़ा बैटरी पैक दिया जाएगा। जो सिंगल चार्ज में 480km की रेंज देने में सक्षम होगा।

नई दिल्ली

Updated: March 04, 2022 02:08:29 pm

Upcoming Cars in March : भारतीय कार बाजार में लांचिंग का सिलसिला जारी है, साल 2022 की शुरुआत से अब तक हम कई वाहनों की भारत में एंट्री देख चुके हैं। इसी क्रम में मार्च का दूसरा सप्ताह भी नई कारों की लॉन्च लेकर आ रहा है, पिछले कुछ हफ्तों में हमने नई बलेनो, वैगनआर फेसलिफ्ट और स्कोडा स्लाविया सहित कई नई कार लॉन्च देखी हैं, और आने वाले सप्ताह में दो नई कारें भारतीय बाजार का इंतजार कर रही हैं।

upcoming_cars-amp.jpg

Upcoming Cars in March

2022 MG ZS
हमारी सूची की सबसे पहली कार नई ZS EV है, इस कार को मार्च के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। हमें उम्मीद है, कि यह नया मॉडल शुरुआत में सिंगल फुल-लोडेड Exclusive ट्रिम में पेश किया जाएगा। बैटरी और पॉवर पर बात करें तो 2022 MG ZS EV के आधिकारिक स्पेसिफिकेशंस का खुलासा होना बाकी है, लेकिन इतना जरूर माना जा रहा है, कि 2022 ZS EV में आउटगोइंग मॉडल में मिलने वाली 44.5kWh यूनिट के बजाय 51kWh का बड़ा बैटरी पैक दिया जाएगा। जो सिंगल चार्ज में 480 किमी की रेंज देने में सक्षम होगी।

Volkswagen Virtus
इसके साथ ही जर्मन ऑटोमेकर फॉक्सवैगन 8 मार्च 2022 को देश में बहुप्रतीक्षित वर्टस मिड-साइज़ सेडान को पेश करेगी। नया मॉडल MQB AO IN प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा जो कि Taigun मिड-साइज़ SUV को भी रेखांकित करता है। बताते चलें, कि वेंटो सेडान को रिप्लेस करने के लिए तैयार, नई वीडब्ल्यू वर्टस हुंडई वरना, होंडा सिटी, मारुति सियाज और हाल ही में लॉन्च की गई स्कोडा स्लाविया को टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें : Hero का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 जुलाई को होगा पेश, कंपनी ने ईवी ब्रांड ‘Vida’ के साथ की घोषणा

दो इंजन के साथ कितनी होगी पॉवर
नई वर्टस सेडान दो पेट्रोल इंजनों के साथ पेश की जाएगी, जो 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टीएसआई और एक 1.5-लीटर 4-सिलेंडर टीएसआई इंजन से लैस होगी। इसका पहला 1.0 लीटर मॉडल 113bhp की पॉवर और 178Nm का टार्क जेनरेट करेगा। वहीं बाद वाला 1.5-लीटर 147bhp की पॉवर और 250Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों की बात करें तो यह 6-स्पीड मैनुअल के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 1.5L के साथ 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें : Holi Car Offers: होली पर Tata Nexon से लेकर Tiago तक पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जानें कौन-सी कार खरीदनें पर कितनी होगी बचत

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top