ऑटोमोबाइल

Moment : Toyota Prius Is Struck By Lightning in the middle of storm | आसमान से गिरी बिजली Toyota की कार में अटकी, सेकेंडा में हो गई कार फ्राई

open-button


यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करते हुए क्रिस्टोफर ने इसे “जीवन भर में एक बार” शॉट कहा। रिस्के ने कहा कि उनके दोस्त मोरे पाई की कार स्थिर थी, और अचानक से बिजली इससे टकरा गई जिसके चलते पूरी कार फ्राई हो गई या जल गई। वीडियो में कोई व्यक्ति तेज हवा के झोंके की रिकॉर्डिंग कर रहा है, और तेज आवाज के साथ बिजली की चमक के साथ यह पहले कार के एंटीना से टकराती है और एक बहुत बड़ी लौ पैदा करती है। कार पर बिजली गिरने के बाद का वीडियो शेयर नहीं किया गया है, लेकिन ऑडियो सुना जा सकता है।

ये भी पढ़ें : CNG अवतार से बाज़ार में खलबली मचाने आ रही हैं ये दो SUV गाड़ियां! मिलेगा तगड़ा माइलेज़

कार के पिछले हिस्से में लगे कैमरे में कुछ समय के लिए गड़बड़ियों के चलते वीडियो नहीं आ पाई, लेकिन रिकॉर्डिंग बरकरार रहती है। वीडियो तेज गति में आश्चर्यजनक क्षण दिखाता है, और बिजली के संपर्क में आने के ठीक बाद कार के नीचे स्पार्क्स को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। कार पर अपडेट देते हुए आगे कहा गया कि डीलर को समस्या का निदान करने के लिए इंजन नियंत्रण मॉड्यूल को बदलना पड़ा। न सिर्फ इंजन कंट्रोल मॉड्यूल बल्कि तीन और ईसीयू भी बदले जाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें : डीलरशिप पर पहुंची Volkswagen Virtus सेडान, Honda City को देगी टक्कर! जानें इससे जुड़ी 5 खास बातें





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top