ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki Cheapest Alto to Brezza Best Selling Cars in May 2022 | Maruti की इन कारों पर लोगों ने जताया भरोसा! मई महीने में जमकर बिकी ये गाड़ियां

open-button


Mini सेगमेंट ने भरी रफ़्तार:

मई महीने में मारुति सुजुकी Alto और S-Presso ने काफी अच्छा प्रदर्शन क्या। पिछले महीने इन दोनों कारों की 17,408 यूनिट्स की बिक्री हुई थी, जबकि बीते साल मई महीने में यह आंकड़ा 4,760 कारों की बिक्री का रहा था। आपको बता दें की इसी साल कंपनी नई Alto को लॉन्च करने जा रही है।

मारुति का Compact सेगमेंट भी चमका:

कॉम्पैक्ट सेगमेंट में मारुति सुजुकी की Baleno, Celerio, Dzire, Ignis, Swift, Tour S और WagonR की बिक्री भी काफी अच्छी रही। पिछले महीने कंपनी ने इन कारों की कुल 67,947 यूनिट्स की बिक्री की जबकि बीते साल मई महीने में यह सिर्फ 20,343 यूनिट्स का ही रहा।

Mid-Size सेगमेंट में Ciaz को मिला ग्राहकों का साथ:

सेडान कार सेगमेंट में मारुति सुजुकी Ciaz इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, कंपनी ने पिछले महीने इस गाड़ी की कुल 586 यूनिट्स की बिक्री जबकि बीते महीने यह आंकड़ा सिर्फ 349 यूनिट्स का रहा है।

Utility Vehicles सेगमेंट चमकी ये गाड़ियां:

मारुति सुजुकी की Ertiga, S-Cross, Vitara Brezza और XL6 गाड़ियों को भी इस बारे ग्राहकों ने हाथों-हाथ ख़रीदा है। बीते महीने इन गाड़ियों की 28,051 यूनिट की बिक्री हुई जबकि पिछले साल की समान अवधि में यह आंकड़ा 6,355 यूनिट्स की बिक्री का रहा था। इके अलावा Vans सेगमेंट में कंपनी की Eeco पिछले साल की तुलना में काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है।बीते महीने इस कार की 10,482 यूनिट्स की बिक्री हुई जबकि पिछले Eeco की सिर्फ 1,096 यूनिट्स ही बिक चुकी है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top