ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki and Indian Bank tie-up 90 percent car loan schemes | Maruti की कार के लिए 5,700 से ज्यादा ब्रांच से मिलेगा फटाफट लोन! कंपनी ने इस Bank से किया करार

open-button


मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) ने आज अपने ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त और आकर्षक फाइनेंशियल विकल्पों की सुविधा के लिए इंडियन बैंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। मारुति सुजुकी के उपभोक्ता इस साझेदारी के तहत देश भर में स्थित इंडियन बैंक की 5,700 से ज्यादा शाखाओं के माध्यम से लाभ उठा सकेंगे।

ग्राहकों को मिलेगा ये लाभ:

इस योजना के तहत, मारुति सुजुकी उपभोक्ता कुल ऑन-रोड कीमत के 90 प्रतिशत तक ऋण का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, खरीदार रुपये तक के मुफ्त 30 लाख तक का दुर्घटना बीमा कवर, जीरा प्रोसेसिंग फीस और मुफ्त फास्टैग का भी लाभ उठा सकेंगे। साथ ही ग्राहक कार लोन के लिए 84 महीने तक की ऋण अवधि तक का भी चुनाव कर सकते हैं। हालाँकि, यह योजना केवल 30 जून 2022 तक उपलब्ध है।

maruti_suzuki_xl6-amp.jpg

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “इंडियन बैंक के साथ इस साझेदारी के साथ, हमारे मूल्यवान ग्राहक भारतीय बैंक नेटवर्क में 5700+ से अधिक शाखाओं से कार की ऑन-रोड कीमत का 90% फाइनेंस करने में सक्षम होंगे। यह हमारे ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार आकर्षक ब्याज दर और अनुकूलित EMI विकल्प प्राप्त करने में मदद करेगा।”

यह भी पढें: Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी ‘आग’, देखें VIDEO

उन्होंने कहा, “ऑटोमोबाइल उद्योग में लगभग 80% खुदरा बिक्री फाइनेंस के माध्यम से होती है और हमारे ग्राहक के कार-खरीद निर्णयों को सक्षम करने के लिए, मारुति सुजुकी ने सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में बैंकों और एनबीएफसी (NBFC) के साथ कई साझेदारी शुरू की है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि इंडियन बैंक के साथ यह साझेदारी हमारे ग्राहकों की विविध वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने में काफी मददगार होगी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top