ऑटोमोबाइल

Maruti Ignis, Ciaz, S-cross are on discount in April check BalenoOffer | Maruti Suzuki Ciaz, S-Cross और Ignis पर मिल रही है भारी छूट, कैश डिस्काउंट के साथ बचा सकते हैं हजारों रुपये

open-button


लोकप्रिय सेडान Maruti Ciaz पर 30,000 रुपये तक का बेनिफिट मिल रहा है, लेकिन इस सेडान पर कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है। बता दें, मारुति सियाज़ की बिक्री होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया जैसी अन्य कारों की तुलना में काफी कम है।

नई दिल्ली

Updated: April 15, 2022 11:04:16 pm

Maruti Car Discount : देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इन दिनों अपनी नेक्सा रेंज (NEXA) की गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यानी एक तरफ जहां नई कारों की कीमतों में लगातार इजाफे की खबर आ रही है, ऐसे में मारुति की गाड़ियों पर मिलने वाली छूट खरीदारो के लिए राहत की खबर है। मारुति इग्निस, सियाज़ और एस-क्रॉस जैसे कुछ नेक्सा मॉडल पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट छूट और एक्सचेंज बोनस मुहैया करा रही है। एक नजर डालते हैं, डिस्काउंट की सूची पर :

maruti_car_discount-amnp.jpg

Maruti car Discount

Maruti Ignis Discount

नेक्सा रेंज की कारों में सबसे किफायती कार इग्निस है, यह कार 83hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा गया है। कुल मिलाकर देखा जाए तो कार का मुख्य आकर्षण इसका फंकी डिज़ाइन और पेट्रोल मोटर है। फिलहाल कंपनी इस मिनी हैच पर 33,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। हालांकि 20,000 रुपये की कैश छूट सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए उपलब्ध है।

Maruti Ciaz

लंबे समय से लोकप्रिय सेडान Ciaz पर 30,000 रुपये तक का बेनिफिट मिल रहा है, लेकिन इस सेडान पर कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है। मारुति सियाज़ की बिक्री होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया जैसी अन्य कारों की तुलना में काफी कम है। इस सेडान में 105hp की पॉवर के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प मिल रहा है, जो या तो 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है।

Maruti S-Cross

मारुति एस-क्रॉस के जेटा ट्रिम पर 17,000 रुपये और अन्य सभी ट्रिम्स पर 12,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। हालांकि, सभी वेरिएंट्स पर 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट उपलब्ध है। बता दें, नई एस-क्रॉस को कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पेश कर दिया है, लेकिन इसकी भारत में लॉन्च पर कोई योजना नहीं है।

ये भी पढ़े : Tata का बड़ा धमाका, अब Grocery की तरह ऐप पर मिलेंगी कार

Maruti Suzuki Baleno

मारुति सुजुकी ने हाल ही में नई बलेनो हैचबैक लॉन्च की है, और कार निर्माता इस महीने इसके लिए कोई छूट नहीं दे रही है। यह प्रीमियम हैचबैक वर्तमान में तीन से चार महीने की प्रतीक्षा अवधि पर है, तो जाहिर है, कि इस पर कंपनी कोई डिस्काउंट की पेशकश नहीं करेगी। ध्यान दें, कि मारुति सुजुकी आने वाले महीनों में बलेनो सीएनजी को भी लॉन्च करने जा रही है।

ये भी पढ़ें : 2022 Maruti Ertiga Vs Kia Carens दोनोंं में कौन-सी रहेगी आपके परिवार के लिए फिट, खरीदने से पहले जान लें डिटेल

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top