ऑटोमोबाइल

Mahindra Bolero City Pik-up Launched Price 7.97 lakh mileage 17kmpl | Mahindra ने 8 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च की नई Bolero City पिक-अप, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा 17Km का माइलेज़

open-button


इस सिटी पिक-अप ट्रक के साथ महिंद्रा कई बेहतरीन फीचर्स और लास्ट-माइल डिलीवरी सर्विस व स्टैंड ऑपरेटरों के साथ छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायियों के को लक्षित कर रही है। बोलेरो की सिटी पिक-अप लॉन्च पर बोलते हुए महिंद्रा ऑटोमोटिव के वीपी-मार्केटिंग हरीश लालचंदानी ने कहा कि “ग्राहकों की सुविधा और बाजार की मांग पर हमारा पूरा फोकस है, और इसे पुरा करने के लिए हम पूरी तरह से तत्पर हैं। हमें अपनी बेहद सफल बोलेरो पिक-अप रेंज में एक नया वैरिएंट पिकअप सिटी जोड़ते हुए बेहद खुशी हो रही है।

ये भी पढ़ें : 1 जून से महंगा हो रहा है Vehicle Insurance प्रीमियम, जानिए आपकी जेब पर कितना पड़ेगा असर

बोलेरो सिटी में महिंद्रा के लंबे समय से मौजूद 2.5-लीटर m2Di डीजल इंजन को जोड़ा गया है, जो 65 bhp की पावर और 195 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। हालांकि, अपने भाई-बहनों की तुलना में, सिटी पेपर पर सबसे कम पावरफुल मॉडल है। माइलेज पर बात करें तो महिंद्रा बोलेरो पिकअप के साथ सेगमेंट में सबसे ज्यादा 17.2 किमी/लीटर का दावा करती है। इसके साथ ही महिंद्रा का कहना है कि उसने केबिन के अंदर नई बोलेरो सिटी में कई अहम बदलाव भी किए हैं।

ये भी पढ़ें : शुरू हुई 528km रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग, जबरदस्त फीचर्स के साथ इतनी होगी कीमत!

न्यू सिटी पिक-अप में 1500 किलोग्राम को भार की क्षमता के साथ 2640 मिमी कार्गो बॉक्स भी है। इसके बड़े 215/75 R15 (38.1 सेमी) टायर बेहतर रोड ग्रिप प्रदान करते हैं। वहीं कैबिन एर्गोनॉमिक्स को एक पहले के मुतकाबले बेहतर बनाया गया है, जो बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। इस सिटी पिकअप पर कंपनी 3 साल/1 लाख किमी की वारंटी और न्यूनतम रखरखाव लागत के साथ ग्राहकों को अधिक लाभ की गारंटी दे रही है, क्योंकि इस वाहन को हर तरह के इलाकों में आसानी से चलाया जा सकता है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top