ऑटोमोबाइल

Kia Carens 7-seater with 1 Lakh Down payment and easy EMI check offer | 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर मिल रहा है 7-सीटर Kia Carens को घर ले जाने का मौका, डिटल में समझे क्या है पूरा प्रोसेस

open-button


Kia Carens 7-सीटर सेगमेंट में बेहद लोकप्रिय है, इस कार को कंपनी ने इसी साल ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया है, किआ की नई 7 सीटर कार कैरेंस को आप 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ला सकते हैं। आइए विस्तार से बताते हैं, पूरी प्रक्रिया।

नई दिल्ली

Updated: April 12, 2022 12:57:40 pm

Kia Carens Finance Scheme : एक कार को खरीदना किसी भी आम आदमी के लिए बड़ा फ़ैसला होता है, ख़ासकर तब जब वह शोरूम से एकदम नई कार को लाने का इच्छुक हो। हममें से ज्यादातर लोग अपने सपनों की कार खरीदने के लिए पैसे बचाने के लिए दिन-रात काम करते हैं। वहीं एक नया वाहन खरीदते समय, आप या तो वाहन की ऑन-रोड कीमत का भुगतान कैश में करते हैं, या फिर ईएमआई के साथ लोन का विकल्प चुनते हैं। यहां दिलचस्प बात यह है, कि किआ की नई 7-सीटर कार कैरेंस को आप 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ला सकते हैं। आइए विस्तार से बताते हैं, कम डाउनपेमेंट में खरीदने का पूरी प्रक्रिया।

kia_carens_new-amp.jpg

Kia Carens

किआ कैरेंस को चार वैरिएंट Premium, Prestige, Prestige Plus, Luxury and Luxury Plus में सेल किया जाता है। जिसके Premium 1.5 petrol MT वैरिएंट की कीमत 10.73 लाख रुपये तय की गई है, तो अगर आप इस वैरिएंट को खरीदने के लिए 1 लाख रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं, और 5 साल की अवधि पर इस कार को फाइनेंस कराते है, तो आपकी ईएमआई लगभग 20,000 रुपये आएगी।

ये भी पढ़ें : वाहन मालिकों की बढ़ी मुसीबत! पुरानी डीजल कार को राजस्थान के इन 5 शहरों में चलाना बैन, NOC पर भी लगी रोक

बता दें, यहां लोन पर ब्याज दर 9.8% लागई गई है। इसके साथ ही अगर आप किआ कैरेंस का टॉप एंड वैरिएंट खरीदना चाहते हैं, तो Luxury Plus 1.4 turbo petrol DCT वैरिएंट की कीमत 20,18,965 लाख रुपये तय की गई है। जिसे अगर आप 1 लाख की डाउनपेमेंट पर खरीदते है।, तो इसके लिए आपकी प्रत्येक माह ईएमआई करीब 38 हजार रुपये बैठेगी।

कैरेंस 7-सीटर सेगमेंट में बेहद लोकप्रिय है, इस कार को कंपनी ने इसी साल ब्रिकी के लिए उपलब्ध्त्र कराया है, और ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं। जिसके पीछे बड़ी वजह इसमें मिलने वाले फीचर्स की लिस्ट है, जो इस सेगमेंट की अन्य कारों में नहीं मिलते हैं। तो आप 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर कैरेंस के मालिक तो बन जाएंगे। लेकिन हर महीने आपकी जेब से फाइनेंस कंपनी ईएमआई के रूप मोटा पैसा वसूलेगी। खैर, यह विकप उन लोगों के लिए बेहतर हैं, जो कम से कम डाउनपेमेंट देने के इच्छुक होते हैं।

ये भी पढ़ें : 7 लाख के भीतर तलाश रहे हैं CNG CAR, तो ये हैं बेस्ट ऑप्शन, 34km माइलेज के साथ सेफ्टी भी बेहतर

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top