ऑटोमोबाइल

Instead of TVS Jupiter and Suzuki Access people bought Honda Activa in October 2022 | TVS Jupiter और Suzuki Access की जगह लोगों में खूब ख़रीदा Honda का यह सस्ता स्कूटर, 10% ज्यादा देता है माइलेज

open-button


खूब बिका Honda Activa

पिछले महीने (October 2022) होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की 2,10,623 यूनिट्स की बिक्री हुई है जबकि पिछले साल कंपनी ने इसकी 1,96,699 यूनिट्स की बिक्री की थी। इस बार कंपनी ने 13,924 यूनिट्स ज्यादा बेचीं हैं और इसी के सतह यह स्कूटर देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन चुका है। दूसरे नंबर पर TVS Jupiter रहा है और कंपनी ने पिछले महीने 77,042 यूनिट्स की बिक्री की जबकि बीते साल समान अवधि में यह आंकड़ा 72,161 यूनिट्स की बिक्री का रहा था। इसके अलावा Suzuki Access ने पिछले महीने 49,192 यूनिट्स की बिक्री करके तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है, जबकि बीते साल यह आंकड़ा 46,450 यूनिट्स की बिक्री का रहा है।

यह भी पढ़ें: 34km की माइलेज के साथ New Alto K10 S-CNG भारत में हुई लॉन्च, कीमत महज इतनी

honda.jpg

IMAGE CREDIT: Photo Credit: bikes4sale

 

क्यों बिकता है होंडा एक्टिवा सबसे ज्यादा ?

होंडा एक्टिवा देश का सबसे पहला गियरलैस स्कूटर है और इसे अपनी पोजीशन को मजबूत करने में काफी समय भी लगा है। हर बार ग्राहकों की उमीदों पर खरा उतरने के लिए कंपनी ने इसमें कई बार अपडेट किये हैं। यह चलाने में मजेदार जरूर है और इसका रखरखाव भी काफी कम है। स्टाइलिश लुक्स और बढ़िया फीचर्स की वजह से लोग इसे खरीदना पसंद की करते हैं। साथ ही इसकी re-sale वैल्यू भी अच्छी है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top