ऑटोमोबाइल

Hyundai Grandi10 NIOS, Kwid, Maruti Ignis Cheapest Petrol AMT car6lakh | Cheapest Petrol Automatic Cars : ट्रैफिक में होती है गियर बदलने में परेशानी तो खरीदें ये गाड़ियां, शुरुआती कीमत 6 लाख से भी कम

open-button


Renault Kwid

हमारी सूची की पहली कार Kwid है, इस कार की शुरुआती कीमत 4.5 लाख रुपये शुरू होती है, वहीं इसके एएमटी वैरिएंट की कीमत 5.61 लाख रुपये तय की गई है। Renault Kwid चार ट्रिम्स RXL, RXL (O), RXT और Climber में ब्रिकी पर है, और इसका RXT वैरिएंट 1-लीटर पेट्रोल के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है, माइलजे की बात करें तो यह मिनी हैच एक लीटर पेट्रोल में 22.25 kmpl तक माइलेज देने में सक्षम है।

renault_kwid_new-amp.jpg

Maruti Ignis

मारुति इग्निस की शुरुआती कीमत 5.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली से शुरू होती है। इस कार को चार ट्रिम्स सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा में सेल किया जाता है। अगर आप इस हैच का एएमटी वैरिएंट लेने के इच्छुक हैं, तो यह आपको डेल्टा, जेटा और अल्फा तीनों में मिलता है, इसके ऑटोमैटिक डेल्टा वैरिएंट की कीमत 6.49 लाख रुपये तय की गई है, वहीं यह 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (83PS/113Nm) से लैस है, जिसे मानक 5-स्पीड मैनुअल और वैकल्पिक 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा गया है। मारुति इग्निस एक लीटर पेट्रोल में 21km तक माइलेज देने में सक्षम है।

maruti_ignis-amp.jpg

 

Hyundai Grand i10 NIOS

हुंडई ग्रैंड i10 Nios का मैग्ना वेरिएंट एएमटी अ्रांसमिशन से लैस है, जिसकी कीमत 6.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। इस वैरिएंट में हुंडई की 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट का इस्तेमाल किया गया है जो 83 पीएस की पावर और 114 एनएम पीक टॉर्क का आउटपुट देती है। कार को बतौर सुरक्षा ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। माइलेज की बात करें तो i10 Nios एएमटी का माइलेज 23 से 26 तक माइलेज देने में सक्षम है।

grand_i10_nios-amp.jpg





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top