ऑटोमोबाइल

Honda Hness CB 350 compatible with ios Integration along with Andriod | Android या iPhone हर तरह के फोन से कनेक्ट हो जाएगी Honda की शानदार बाइक Hness CB 350, वॉयस कमांड पर भी करेगी काम

open-button


Honda Hness CB350 इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
Honda Hness CB350 पर यह फीचर इसके DLX प्रो और एनिवर्सरी एडिशन पर उपलब्ध है। DLX Pro वैरिएंट की कीमत 2,03,179 रुपये है, जबकि इसके एनिवर्सरी एडिशन की कीमत 2,05,679 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) तय की गई है। Honda Hness CB350 में इस फीचर के अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है, इस बाइक में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच, इंजन इनहिबिटर के साथ साइड-स्टैंड और एक डुअल-चैनल ABS दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Renault Cars : देश की सबसे सस्ती 7-सीटर कार पर Scrappage Policy Offer के साथ मई में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, अन्य कारों पर भी छूट

इंजन और डिजाइन पर अपडेट

Honda Hness CB350 की रेट्रो बाइक डुअल टोन बॉडी पेंट, डुअल क्रोम फिनिश हॉर्न, स्प्लिट एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर, क्रोम फिनिश फ्रंट व रियर मडगार्ड और क्रोम साइलेंसर के साथ आती है। इस बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन फीचर भी मिलता है। Honda Hness CB350 मोटरसाइकिल में 348.3cc का सिंगल-सिलेंडर युक्त इंजन दिया गया है, जो 5,500rpm पर 21bhp की पावर और 3,000rpm पर 30Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसके अन्य हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ट्विन रियर स्प्रिंग और दोनों पहियों पर Disc Brake शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : New Mahindra Scorpio का सामने आया पहला टीजर, “Big Daddy of SUV’s” बनकर आ रही है नई कार

ब्रिकी पर बौर करें तो होंडा टू-व्हीलर (Honda 2Wheeler) ने नए वित्तीय वर्ष के पहले महीने की शुरुआत बिक्री में 33 प्रतिशत की वृद्धि के साथ की है। वहीं कंपनी ने अप्रैल 2022 में 3,61,027 दोपहिया वाहनों की बिक्री दर्ज की है। वहीं कंपनी ने भारत से 42,295 यूनिट्स का निर्यात किया। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया देश में जल्द ही भारत में एथेनॉल से चलने वाले बाइक मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top