ऑटोमोबाइल

Highest waiting Period SUVMahindra Thar, Xuv700, Kia Carens,Honda City | Highest Waiting Period Cars : इन गाड़ियों को घर लाने के लिए करना होगा लंबा इंतजार,1 साल के पार पहुंचा वेटिंग पीरियड

open-button


सूत्रो के मुताबिक इस एसयूवी पर लगभग 1 साल का वेटिंग पीरियड है, यानी Mahindra XUV700 ज्यादातर शहरों में एक साल की और न्यूनतम सात महीने की प्रतिक्षा अवधि पर है। वहीं महिंद्रा थार की अभी भी देश भर में लगभग नौ महीने की प्रतीक्षा अवधि बताई जा रही है। इसके साथ ही महिंद्रा स्कॉर्पियो के लिए आपको औसतन तीन महीने इंतजार करना होगा। चूंकि नई स्कॉर्पियो आने ही वाली है, इसलिए जिन खरीदारों ने हाल ही में मौजूदा मॉडल की बुकिंग की है, उन्हें नए मॉडल में अपग्रेड करने का विकल्प मिल सकता है। इसके अलावा बोलेरो लगभग एक महीने की औसत प्रतीक्षा अवधि के साथ उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : एडवांस फीचर्स और बेहतर स्पेस के साथ आ रही है नई Mahindra Scorpio! साइज़ में इन SUV गाड़ियों से होगी बड़ी

वहीं कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस में सबसे अधिक फीचर लोडेड वाहनों में से एक होने के नाते एमजी एस्टर पर वैरिएंट और डीलरशिप के आधार पर प्रतीक्षा अवधि 6 महीने तक बताई गई है। इसके साथ ही किआ कैरेंस और क्रेटा का वेटिंग पीरियड हमेशा से टॉप पर रहा है। कैरेंस के लिए आपको 8 महीने तक और क्रेटा के लिए 9 महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है। ध्यान दें, कि क्रेटा काफी समय से भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रही है। क्रेटा पर वेटिंग पीरियड वास्तव में पिछले साल से कम हो गया है। लेकिन वैरिएंट और डीलरशिप के आधार पर प्रतीक्षा अवधि अभी भी लंबी है। सेडान सेगमेंट की बात करें तो होंडा सिटी ई: एचईवी हाइब्रिड पर वेटिंग पीरियड अब छह महीने तक पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक वाहनों पर लगेगा बड़ा दांव, Mahindra की इलेक्ट्रिक कारों में इस्तेमाल होंगे Volkswagen के कंपोनेंट!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top