ऑटोमोबाइल

Hero Splendor Electric Bike with 120km of range at Cheap Price | पेट्रोल की टेंशन को कहें बॉय बॅाय और पुरानी Splendor को बनवाएं इलेक्ट्रिक, महज इतना आएगा खर्च

open-button


यहां खास बात यह है, कि अगर आपको लगता है कि Hero Splendor Electric की कीमत बहुत महंगी है, तो कंपनी बैटरी स्वैपिंग सिस्टम के साथ किराए पर बैटरी भी प्रदान करती है।

Electric Hero Splendor : देश में पेट्रोल के दाम में होता लगातार इजाफा लोगों को परेशान कर रहा है, जहां कभी पहले पेट्रोल करीब 60 से 70 रुपये प्रति लीटर पर सेल किया जाता था, वहीं अब यह कीमत कुछ शहरों में 100 रुपये प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर गई है। अब पेट्रोल की कीमत तो हाथ में नहीं है, लेकिन इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना जरूर अपने हाथ में है।

अब आप सोच रहे होंगे कि ईवी की कीमत वर्तमान में इतनी अधिक है, कि लोग चाहकर भी इन्हें खरीदनें से कतराते हैं, तो इस समस्या का समाधान हमारे पास है। हम आपकों इस लेख में बताने जा रहे हैं, कि कैसे आप कुछ रुपये खर्च करके अपनी पुरानी Hero Splendor को एक इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते हैं।

कितना आएगा खर्च

Hero Splendor अब तक की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक्स में से एक है, और अब इसे नवी मुंबई स्थित कंपनी GoGoA1 के माध्यम से एक इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट मिलती है। बता दें, इस किट को आरटीओ से मान्यता प्राप्त है, और इसकी कीमत 44,486 रुपये है, जिसमें बैटरी को छोड़कर सभी भाग शामिल हैं। इसके साथ ही 72V 40Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक की कीमत 55,606 रुपये है, जिसमें 72V 10 amp चार्जर भी शामिल है।

यहां खास बात यह है, कि अगर आपको लगता है कि Hero Splendor Conversion kit की कीमत बहुत महंगी है, तो GoGoA1 बैटरी स्वैपिंग सिस्टम के साथ किराए पर बैटरी भी प्रदान करती है, और इस बैटरी की बदौलत इलेक्ट्रिक Splendor सिंगल चार्ज में 120 किमी तक की रेंज का दावा करेगी। इस इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट में हब मोटर, रीजनरेटिव कंट्रोलर, थ्रॉटल, ड्रम ब्रेक, बैटरी एसओसी, यूनिवर्सल स्विच, कंट्रोलर बॉक्स, स्विंग आर्म, और एक एंटी-थेफ्ट डिवाइस शामिल हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top