ऑटोमोबाइल

Hero Motocorp Electric Scooter with Brand name Vida on 1st July | Hero का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 जुलाई को होगा पेश, कंपनी ने ईवी ब्रांड ‘Vida’ के साथ की घोषणा

open-button


माना जा रहा है, कि सेगमेंट को भुनाने के लिए कंपनी इसे प्रतिद्वंदीयों की तुलना में ज्यादा रेंज और किफायती कीमत पर लॉनच करेगी।

नई दिल्ली

Updated: March 04, 2022 11:26:52 am

Hero Motocorp Electric Scooter: भारत में तेजी से बढ़ते ईवी सेगमेंट में जल्द देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की एंट्री होने जा रही है। दरअसल, कंपनी ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक वाहन ब्रांड की घोषणा की है जिसे वीआईडीए ‘Vida’ कहा जाएगा। कंपनी ने ‘Vida’ लोगो की पहली तस्वीर का भी खुलासा किया है, जिसमें दिखाया गया है कि हीरो की नई ब्रांडिंग कैसी दिखेगी। बता दें, VIDA नामक ब्रांड को आधिकारिक तौर पर देश में एक बिल्कुल नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के साथ पेश किया जाएगा।

vida_electric_brand-amp.jpg

Hero Motocorp New Brand ‘VIDA’

जुलाई में सामनें आएगा कंपनी की पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर
हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि वह अगले 17 हफ्तों में वीडा प्लेटफॉर्म, उत्पादों और सेवाओं को भारतीय बाजार में पेश करेगी। वहीं इसमें यह भी पुष्टि की गई कि नए वीडा ब्रांड के तहत पहला इलेक्ट्रिक वाहन 1 जुलाई, 2022 को सामनें आएगा। ध्यान दें, कि 1 जुलाई हीरो मोटोकॉर्प के दिग्गज चेयरमैन एमेरिटस डॉ. बृजमोहन लाल की जयंती है, जिस पर कंपनी ने अपने अपकमिंग वाहन को पेश करने का फैसला लिया है।

Ola और Chetak जैसे स्कूटर के लिए बढ़ेगी मुसीबत
नए Vida इलेक्ट्रिक मॉडल का उत्पादन भारत के चित्तूर में हीरो मोटोकॉर्प की ग्रीन मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में किया जाएगा। वहीं ग्राहकों को डिस्पैच 2022 के अंत तक शुरू होगा। रिपोर्ट है, कि हीरो मोटोकॉर्प मौजूदा मॉडल को इलेक्ट्रिक में बदलने के बजाय एक बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी, जो ओला एस 1, सिंपल वन, एथर 450 एक्स, बजाज चेतक को टक्कर देगा।

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने अपने बेटे के साथ साझा की Mercedes और McLaren की तस्वीर, इंस्टाग्राम पर लोगों का खूब बरसा प्यार

फिलहाल इस स्कूटर की रेंज और कीमत को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन माना जा रहा है, कि सेगमेंट को भुनाने के लिए कंपनी इसे प्रतिद्वंदीयों की तुलना में ज्यादा रेंज और किफायती कीमत पर लॉनच करेगी।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top