ऑटोमोबाइल

Harley Davidson Electric Motorcycle S2 Del Mar sold in Just 18min | Harley Davidson Electric Motorcycle :18 मिनट में बिक गई हार्ले Electric Bike की सभी यूनिट्स, कम कीमत के चलते लोगों को आई पसंद

open-button


सिंगल चार्ज में 160km की रेंज

S2 Del Mar को एक मोनोकॉक फ्रेम पर बनाया गया है, जो स्ट्रेस्ड मेंबर के रूप में एल्युमिनियम केसिंग के साथ बैटरी पैक का उपयोग करता है। इसलिए स्टीयरिंग हेड के साथ ही स्विंगआर्म पिवट इसके बैटरी पैक से जुड़े हुए हैं। बैटरी से चलने वाली यह मोटरसाइकिल एक नए मॉड्यूलर एरो ईवी आर्किटेक्चर पर आधारित है। फिलहाल, कंपनी ने इस बाइक के मोटर पर कोई खास जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है, कि S2 Del Mar में बैटरी के लिए एयर-कूल्ड सेटअप का उपयोग किया जाएगा। हार्ले डेविडसन बैटरी पैक के लिए “21700” प्रकार की कोशिकाओं का उपयोग करेगा जो कि एक बार चार्ज करने पर कम से कम 100 मील (160 किमी) की रेंज पेश कर सकती है।

harley_s2_del_mar-amp.jpg

 

ये भी पढ़ें : बड़े बजट वालों के लिए टोयोटा ने उतारा फॉर्च्यूनर का नया वैरिएंट, फीचर्स जीत लेंगे दिल

3.5 सेकेंड में 100 किमी की स्पीड

चूंकि का प्लेटफॉर्म मॉड्यूलर है, इसलिए यह ब्रांड भविष्य के मॉडल पर विभिन्न आकारों की बैटरी और मोटर का उपयोग कर सकता है। लाइववायर S2 डेल मार्च के लिए 80 हॉर्सपावर (59.6kW) और 440 पाउंड से कम वजन का लक्ष्य रख रहा है, जो 0 से 60 मील प्रति घंटे की स्पीड महज 3.5 सेकंड या उससे कम समय में पकड़ सकती है। S2 Del Mar दो 19-इंच डनलप DT1 टायरों पर स्लॉट है, जो पक्की और ऑफ-रोड सवारी दोनों में सक्षम हैं। एक पतली फ्लाईस्क्रीन के सामने एक ट्रैकर-स्टाइल हैंडलबार सवार को एक आरामदायक और नियंत्रित सवारी अनुभव प्रदान करेगा।

ये भी पढ़ें : अमेरिका की कार कंपनी नहीं लॉन्च करेगी भारत में अपनी इलेक्ट्रिक कार, बताई ये वजह

18 मिनट में हुई सोल्ड आउट

खैर, बाइक की जानकारी पूरी तरह से सामने नहीं आई है, और S2 Del Mar के 100 Launch Edition के लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी हैं, कंपनी की तरफ से एक प्रवक्ता ने कहा, कि केवल 18 मिनट में इस बाइक की सभी यूनिट सोल्ड हो गई हैं। ग्राहक अभी भी S2 Del Mar के वेटिंग पीरियड में अपना नाम शामिल कर सकते हैं। जिसकी डिलीवरी 2023 के मिड में शुरू होने की उम्मीद है। ध्यान दें, कि पहली लाइववायर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अपनी क्वालिटी के चलते काफी चर्चा में रही है, हालांकि महंगी होने के चलते इसकी आलोचना भी की गई।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top