ऑटोमोबाइल

Greta’s Upcoming electric scooter teased ahead of launch Watch video | Greta ला रहा है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! कम कीमत में देगा जबरदस्त ड्राइविंग रेंज

open-button


Greta तेजी से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो को बढ़ाने में लगा है। कंपनी ने पिछले 3 साल के भीतर चार मॉडलों को पेश किया है। अब कंपनी बाजार में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) लॉन्च करने जा रही है, इसका एक नया टीजर वीडियो भी जारी किया गया है।

गुजरात बेस्ड इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Greta जल्द ही घरेलू बाजार में अपने नए Electric Scooter को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर का एक नया टीज़र वीडियो भी जारी किया है। इस नए टीजर में इस स्कूटर से जुड़े कुछ फीचर्स सामने आए हैं, बताया जा रहा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सेग्मेंट में न केवल किफायती होगा बल्कि बेहतर ड्राइविंग रेंज भी प्रदान करेगा। बाजार में इसका मुकाबला Ola और Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटरों से होगा।

ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के संस्थापक राज मेहता ने इस स्कूटर का नया टीजर Twitter के माध्यम से जारी किया है। उन्होनें अपने पोस्ट में कहा कि, सेग्मेंट में एक नए प्लेयर की एंट्री हो रही है, जिसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि, इस टीजर में आने वाले नए स्कूटर की हल्की सी झलक देखने को मिलती है, तो इससे जुड़े कुछ फीचर्स भी सामने आते हैं।

यह भी पढें: Mahindra का ये ट्रैक्टर जबरदस्त फीचर्स से है लैस! इन ख़ास खेतों में होगा इस्तेमाल

Greta के इस नए स्कूटर में डिजिटल स्क्रीन मिलेगा, जिसमें आप स्पीड, रेंज और बैटरी की क्षमता इत्यादि के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। इसमें बड़ा टेल-लाइट भी मिल रहा है जो कि छोटे साइड इंडिकेटर के साथ आ रहा है। हैंडलबार पर बटन और अन्य स्विच दिए गए हैं, इसके अलावा इस स्कूटर के साथ रिमोट की (चाबी) भी दिया जा रहा है, जो कि इसे और भी स्मार्ट बनाता है। हेडलाइट के चारो ओर सराउंडेड LED डे टाइम रनिंग लाइट्स भी दिए गए हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इस स्कूटर को बिक्री के लिए लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी कंपनी ने इसके लॉन्च की तारीख और ड्राइविंग रेंज इत्यादि के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। जानकारों का मानना है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज में तकरीबन 100 किलोमीटर तक का रेंज देगी।
पिछले तीन सालों में कंपनी ने बाजार में कुल चार स्कूटर पेश किए हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top