ऑटोमोबाइल

Delhi Police Give Red Rose to Man who was wrongly challaned | पहले काटा चालान! फिर हाथ में थमाया दिल्ली पुलिस ने लाल गुलाब

challan-amp1.jpg


ट्वीट में दिल्ली पुलिस ने लिखा, “हेलमेट नहीं पहनने पर कार चलाने वाले व्यक्ति को गलती से ई-चालान जारी कर दिया गया था। यह अनजाने में तकनीकी खराबी के कारण हुआ, जिसे अब ठीक कर लिया गया है। र्माडन तकनीक को अपनाने से यह सुनिश्चित हुआ है कि ऐसी त्रुटियां कम से कम हों।” खैर, तकनीकी खराबी को मार्डन टेक्नोलॉजी की मदद से ठीक किया गया है। ट्वीट में यह भी कहा गया है कि ट्रैफिक पुलिस को व्यक्ति को हुई असुविधा के लिए खेद है। इसके साथ ही पुलिस ने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह उस व्यक्ति को गुलाब दे रही है, जिसका गलत चालान किया गया।

बताते चलें, कि इससे पहले 7 दिसंबर 2021 को केरल में अजित नाम के व्यक्ति का चालान किया गया था। चालान मूल रूप से मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लोगों के लिए जारी किया गया था, जिस पर पीछे बैठे व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हालांकि, जारी किए गए चालान में मारुति सुजुकी ऑल्टो का पंजीकरण नंबर था, जिसका स्वामित्व अजित के पास है। केरल की ट्रैफिक पुलिस के सिस्टम से हुई गड़बड़ी। चालान एक मोटरसाइकिल को जारी किया जाना चाहिए था जिसमें पंजीकरण प्लेट के अंतिम दो नंबर “11” हों, जबकि अजित की ऑल्टो की पंजीकरण प्लेट “77” कहती है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top