ऑटोमोबाइल

BMW F 850 GS and F 850 GS Adventure Launched In India check details | नई BMW F 850 GS और F 850 GS Adventure हुईं लॉन्च, पॉवरफुल इंजन और दमदार फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

open-button


नई बाइक्स दो राइडिंग मोड्स- रेन और रोड ऑफर करती हैं। वहीं राइडिंग मोड के साथ बाइक में प्रो-डायनेमिक और डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल व एबीएस प्रो भी मिलते हैं। बता दें, दोनों मोटरसाइकिलें कनेक्टिविटी के साथ 6.5 इंच के फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले से लैस हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 14, 2022 05:13:18 pm

बीएमडब्ल्यू ने भारतीय बाजार में नई F 850 GS और नई F 850 GS एडवेंचर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। बेहद ही स्टाइलिश लुक से लैस इन मोटरसाइकिल की कीमत 12.50 लाख रुपये (850 GS) मॉडल के लिए और 13.25 लाख रुपये (850 जीएस एडवेंचर) के लिए तय की गई है। इन मोटरसाइकिलों के BS6 वर्जन को कंप्लीटली बिल्ट-अप यूनिट्स (CBU) के रूप में पेश किया जाएगा। बता दें, कंपनी ने नई मोटरसाइकिलों की बुकिंग बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है, जबकि इनकी डिलीवरी जून 2022 में शुरू होगी।

bmw_bike-amp1.jpg

BMW F 850 GS


क्या है इन बाइक में खास

नई बीएमडब्ल्यू F 850 GS मोटरसाइकिल स्टाइल रैली पैकेज के साथ ‘प्रो’ प्रोफाइल में उपलब्ध होगी। वहीं F 850 GS ADV को लंबी यात्राओं वाले इलाकों के लिए बनाया गया है। इस मोटरसाइकिल में टीएफटी डिस्प्ले और बीएमडब्ल्यू मोटरराड कनेक्टेड, यूएसबी चार्ज पोर्ट के साथ-साथ एबीएस प्रो और डीटीसी भी मिलता है। बता दें, BMW F 850 GS Adventure भारत में स्टाइल रैली या स्टाइल ट्रिपल ब्लैक पैकेज के साथ ‘प्रो’ प्रोफाइल में उपलब्ध होगी।

नई बीएमडब्ल्यू मोटरराड मोटरसाइकिल तीन साल के लिए एक स्टैंडर्ड वारंटी व असीमित किलोमीटर के साथ आती है, जिसमें वारंटी को चौथे और पांचवें वर्ष तक बढ़ाने का विकल्प भी मिलता है। वहीं इसमें रोड-साइड असिस्टेंस और 24×7 365 दिनों का पैकेज भी शामिल है। बतौर इंजन F 850 GS और GS एडवेंचर में एक लिक्विड-कूल्ड, 4-वाल्व, 2-सिलेंडर युक्त 853cc फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है।, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। यह इंजन 8,250rpm पर 95bhp की पावर और 6,250rpm पर 92Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।


ये भी पढ़ें : पुरानी Hero Splendor अब बनेगी इलेक्ट्रिक, Conversion Kit को मिला ARAI से अप्रूवल, एक बार चार्ज करने पर चलती है इतने km

नई बाइक्स दो राइडिंग मोड्स- रेन और रोड ऑफर करती हैं। वहीं राइडिंग मोड के साथ बाइक में प्रो-डायनेमिक और एंडुरो (Enduro) डीटीसी डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस प्रो भी मिलते हैं। बता दें, दोनों मोटरसाइकिलें कनेक्टिविटी के साथ 6.5 इंच के फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले से लैस हैं।

ये भी पढ़ें : देश की 5 सबसे सुरक्षित कारों की लिस्ट में छाई Tata और Mahindra की गाड़ियां, Global NCAP ने दी 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top