ऑटोमोबाइल

batt:RE to launch high-speed electric scooter with best driving range | batt:RE इस महीने लॉन्च करेगा हाई-स्पीड Electric Scooter, एडवांस फीचर्स के साथ जबरदस्त होगा ड्राइविंग रेंज

open-button


हालांकि, कंपनी ने अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर, तकनीक और अन्य मैकेनिकल डिटेल्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं किया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसमें कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे जो कि बाजार में इसे अपने प्रतिद्वंदियों से मुकाबला करने में पूरी मदद करेगा। बहुत जल्द ही इस स्कूटर को पेश किए जाने के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा की जाएगी।

मौजूदा समय में कंपनी के व्हीकल लाइनअप चार इलेक्ट्रिक स्कूटर और ई-साइकिल शामिल हैं। ई-साइकिल चार वेरिएंट में उपलब्ध हैं जिनमें न्यूटन, मोंट्रा, विशाल और क्रॉस शामिल हैं, जिसकी कीमत 29,900 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। इस इलेक्ट्रिक-साइकिल में कंपनी ने 36v 250 वाट की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। लीथियम-आयन बैटरी को 3 एम्पीयर के फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में डुअल Disk ब्रेक, नाइलॉन टायर्स का उपयोग किया गया है और ये 5-लेवल पेडल असिस्ट से लैस हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज की बात करें तो इसमें एलओ: ईवी, gps:ie आईओटी और वन शामिल हैं। कंपनी के LO:EV इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 68,900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और इसमें डिटेचेबल एलएफपी बैटरी, यूएसबी चार्जिंग, डुअल Disk ब्रेक, रिमोट की और एंटी-थेफ्ट अलार्म और बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढें: सड़क पर चलती Okinawa इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग! चालक ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

वहीं टॉप वेरिएंट IOT की कीमत 80,900 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। जो कि नेविगेशन एसिस्ट, स्पीडोमीटर पर कॉल अलर्ट, वॉयस-सक्षम ऐप, सर्विस अलर्ट और एंटी-थेफ्ट अलार्म जैसी कई सुविधाओं से लैस है। इसके अलावा gps:ie मॉडल में कंपनी ने 48V 24Ah की क्षमता का बैटरी पैक दिया है, जिसकी शुरुआती कीमत 73,900 रुपये (एक्स-शोरूम) है। Batt:RE का डीलरशिप नेटवर्क देश भर में 300 शहरों में फैला हुआ है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top