ऑटोमोबाइल

Audi India opens bookings for the new Audi A8 L | Audi A8 L के लिए 10 लाख रुपये में शुरू हुई बुकिंग, माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम और कस्टमाइज़ेशन पैकेज के साथ जल्द होगी लॉन्च

open-button


ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने 2022 ऑडी ए8 एल बुकिंग की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आज, हम अपनी प्रमुख सेडान – नई ऑडी ए8 एल के लिए बुकिंग शुरू कर रहे हैं। ऑडी ए8 एल का एक लोयल प्रशंसक वर्ग है, और हमें विश्वास है कि यह खूबसूरत सेडान अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखेगी। नई ऑडी ए8 एल के साथ, हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में प्रमुख कारों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, क्योंकि हमें लगातार अच्छी मांग दिख रही है।

ये भी पढ़ें : सस्ते Auto Loan के दिन खत्म! जानिए रेपो रेट बढ़ जाने आपके लोन पर क्या पड़ेगा असर, कितनी चुकानी होगी ज्यादा रकम ?

नई A8 L में 48V माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ 3.0-लीटर TFSI इंजन होगा। यह इंजन 340bhp की पावर और 540Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसमें लेजेंडरी ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम और प्रेडिक्टिव एयर सस्पेंशन भी मिलेगा। ऑडी कई कस्टमाइज़ेशन पैकेज भी पेश करेगी जिसमें रिक्लाइनर के साथ रियर रिलैक्सेशन पैकेज, फुट मसाजर और कई अन्य स्टैंड-आउट फीचर्स शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : अब Driving License लेने के लिए नहीं देना हो टेस्ट, लेकिन ये है शर्त

2022 ऑडी ए8 एल एक स्पोर्टी स्टांस के साथ आती है, जिसमें एक बड़ा ग्रिल और एक अधिक आक्रामक जाल पैटर्न और एक बोल्ड बम्पर है। यह ग्रिल मोटे क्रोम से घिरी हुई है, और इसके मेश पैटर्न पर क्रोम ट्रीटमेंट भी दिया गया है। वहीं फॉग लैंप हाउसिंग के चारों ओर मोटी क्रोम पट्टी है, जो सामने वाले बम्पर की चौड़ाई में चलती है। इसके अलावा वाहन में बड़े डिजिटल मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप और नए OLED टेल लैंप भी मिलते हैं।

बता दें, 2022 ऑडी ए8 एल इंटीरियर में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। हालाँकि, इसे वैकल्पिक तौर पर एक बड़े 10-इंच टचस्क्रीन का सेट मिलता है। वहीं सीट रिक्लाइन और अन्य कार्यों को कंट्रोल करने के लिए आर्मरेस्ट पर स्मार्टफोन के आकार का रियर टचस्क्रीन रिमोट है। म्यूजिक लवर्स के लिए शानदार सेडान में 23-स्पीकर बैंग और ओल्फ़सेन साउंड सिस्टम दिया गया है, यह फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, पावर्ड सीट्स, मैट्रिक्स एलईडी इंटीरियर लाइटिंग और कनेक्टेड कार टेक जैसी सुविधाओं की पेशकश करता है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top