ऑटोमोबाइल

Anand Mahindra Says The Beast is about to be uncaged for New Scorpio N | Anand Mahindra ने नई Scorpio N को बताया Beast, कहा जल्द निकलेगा पिंजरे से बाहर! जानिए क्या होगा इस कार में ऐसा खास

open-button


नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को मौजूदा मॉडल के साथ सेल किया जाएगा। जिसे स्कार्पियो क्लासिक के नाम से बेचा जाएगा। रिपोर्ट के मानें तो स्कॉर्पियो-एन के पेट्रोल मॉडल में 2.0-लीटर mStallion 150 TGDi इंजन दिया जाएगा। जो मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों से लैस होगा। दूसरी ओर नई सकोर्पियो का डीजल माॉडल 2.2-लीटर mHawk पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो 3,750rpm पर 130bhp की पावर और 1,600-2,800rpm के बीच 300Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। दोनों इंजन या तो मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे। वहीं इस एसयूवी को 4-Wheel Drive सिस्टम भी मिलने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : सावधान! अब हेलमेट पहनने के बावजूद कट सकता है 2 हजार रुपये का चालान,

जैसा कि हमने बताया कि नई स्कॉर्पियो को स्कॉर्पियोएन कहा जाएगा। महिंद्रा 27 जून को नई 2022 स्कॉर्पियोएन लॉन्च करेगी। नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो इस एसयूवी की 20वीं वर्षगांठ पर लॉन्च हो रही है, और तभी से इसकी बुकिंग भी शुरू होंगी। ध्यान दें, कि अधिकृत डीलरशिप पर कार के लिए अनौपचारिक बुकिंग पहले से ही खुली है। आगामी स्कॉर्पियोएन में अपने मौजूदा मॉडल की तुलना में कई खास स्टाइल अपडेट प्राप्त करेगी। वहीं यह वर्तमान मॉडल की तुलना में आकार में भी काफी बड़ी दिखती है। कीमत की बात करें तो जानकारों का मानना है, कि कंपनी इसे 10 से 11 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करेगी। हालांकि इसकी सटीक जानकारी के लिए हमें 27 जून तक इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें : बस कुछ दिन और इंतजार, मार्केट में कब्जा करने आ रही है महिंद्रा की पावरफुल SUV





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top