ऑटोमोबाइल

2022 Mahindra Scorpio Leaked images out New design Premium Interior | 2022 Mahindra Scorpio: बदले हुए अंदाज में लोगों को देखते ही पसंद आ जाएगी ये एसयूवी, लॉन्च से पहले ही तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

open-button


मार्डन स्कोर्पियो
2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में नए वर्टीकल पोजिशन वाले एयर-कॉन वेंट्स, एक अपडेटेड मल्टी इंफो डिस्प्ले और डुअल-टोन सीट अपहोल्स्ट्री इस कार की अपील को और बढ़ाते हैं। सामने आई तस्वीरों में रियर एसी वेंट्स, सनरूफ, रूफ माउंटेड स्पीकर, वायरलेस चार्जिंग और स्टार्ट/स्टॉप बटन देख सकते हैं। इसके अलावा हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ड्राइव मोड सिलेक्टर भी शामिल है, रिपोर्ट पर विश्वास करें तो 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में 360 डिग्री कैमरा, HUD (हेड-अप डिस्प्ले), डुअल-टोन लेदर सीट और वाहन टेलीमैटिक्स जैसे फीचर्स से भी लैस होगा। हालांकि ये सिर्फ टॉप एंड ट्रिम के लिए रिजर्व होंगे।

ये भी पढ़ें : Tata Nexon EV Max: बस 5 दिन और इंतजार, अगले सप्ताह आ रही है टाटा की 400km रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार


बदल जाएगा बैठने का स्टाइल

नई स्कोर्पियो की सीटिंग अरेंजमेंट में एक सबसे बड़ा बदलाव किया जाएगा। तीसरी पंक्ति में मौजूदा मॉडल के विपरीत जंप वाली सीट्स होंगी। वहीं तीसरी पंक्ति की सीटों को लीवर के माध्यम से दूसरी पंक्ति की सीटों को फोल्ड कर पहुँचा जा सकता है। इसके अलावा फीचर सूची में एक डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग, रिवर्स कैमरा क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर Disc Brake भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें : Cheapest Small Family Cars : छोटे परिवार के लिए बेस्ट हैं ये गाड़ियां, कीमत 5 लाख से भी कम

अलग होगा डिजाइन
डिजाइन की बात करें तो एसयूवी में भी अहम कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में बहुत सारे क्रोम ट्रीटमेंट के साथ एक मल्टी-स्लेटेड ग्रिल, इंटीग्रेटिड एलईडी डीआरएल के साथ नए डिज़ाइन किए गए डुअल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, सी-आकार के क्रोम ट्रिम से घिरे नए फॉग लैंप, चौड़े एयर डैम के साथ दोबारा से तैयार किया गया बम्पर और सामने के छोर पर एक बड़ी स्किड प्लेट है, इसके अलावा प्रमुख अपडेट में नए अलॉय और टेललैंप शामिल होंगे।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top