ऑटोमोबाइल

2022 KTM 390 Adventure launched Pay Rs 6999 and take home | 3.28 लाख में नई KTM 390 Adventure हुई लॉन्च, सिर्फ 6,999 रुपये देखर ले जा सकते हैं घर

open-button


इंजन की बात करें तो 2022 KTM 390 Adventure में 373.2cc का सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, DOHC इंजन दिया गया है। यह इंजन 43 hp की मैक्सिमम पावर और 37 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। यह असिस्ट और स्लिपर कल्च के साथ मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल (MTC) से लैस है।

ktm.jpg

इस बाइक को दो नए कलर शेड्स में लाया गया है, इनमें KTM Factory Racing Blue और Dark Galvano Black देखने को मिलता है। ऑफ रोड के लिए इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं। नए मॉडल में कास्ट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। मैकेनिकली इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल के लिए 2 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं, इनमें Street और Off-road शामिल हैं। सिटी और Off-road के लिए यह बाइक सही ऑप्शन है। इस बाइक में 5.0-इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, बाई-डायरेक्शनल क्विल-शिफ्टर, कॉर्नेरिंग ABS जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें और भी कई बदलाव किए गए हैं। कुल मिलाकार नई KTM 390 Adventure एक अच्छी मशीन है जोकि राइडर्स की जरूरतों को पूरा कर सकती है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top